For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रणवीर सिंह अब TV पर मचाने वाले हैं धमाल, होस्ट करेंगे 5 करोड़ी क्विज शो- जानें पूरी डिटेल्स

    |

    रणवीर सिंह मौजूदा समय में बॉलीवुड के सबसे सफल कलाकारों में शामिल हैं। एक के बाद एक सफल फिल्मों के साथ अभिनेता ने अपनी खास जगह बनाई है। वहीं, अब रिपोर्ट्स हैं कि रणवीर छोटे पर्दे पर भी धमाका करने के लिए तैयार हैं। जी हां, रणवीर सिंह टीवी पर एक क्विज शो होस्ट करने वाले हैं, जो कलर्स चैनल पर प्रसारित किया जाएगा।

    फिलहाल इसका आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन टेली चक्कर के रिपोर्ट के अनुसार यह एक गेम शो होगा, जहां विनर 5 करोड़ तक का इनाम अपने नाम जीत सकते हैं।

    सनी देओल के बेटे करण देओल ने नेपोटिज्म पर तोड़ी चुप्पीसनी देओल के बेटे करण देओल ने नेपोटिज्म पर तोड़ी चुप्पी

    रणवीर सिंह के पहले भी कई बॉलीवुड कलाकार टेलीविजन पर क्विज रिएलिटी शो का हिस्सा बनते नजर आते चुके हैं। अमिताभ बच्चन के 'कौन बनेगा करोड़पति' से लेकर सलमान खान का 'दस का दम' और शाहरुख खान के 'क्या आप पांचवीं पास से तेज हैं' तक.. काफी चर्चित शोज रहे हैं। अब रणवीर सिंह का नाम भी इस लिस्ट में जुड़ चुका है।

    न्यू बिग रियलिटी सीरीज

    न्यू बिग रियलिटी सीरीज

    रिपोर्ट के मुताबिक, रियलिटी शो का नाम फिलहाल 'द बिग पिक्चर' रखा गया है।इस रियलिटी शो में 12 राउंड होंगे, जिनमें तस्वीरें दिखाकर कुछ सवाले पूछे जाएंगे। इन तस्वीरों को एक खास सीरीज में दिखाया जाएगा।

    5 करोड़ का इनाम

    5 करोड़ का इनाम

    कौन बनेगा करोड़पति की तरह.. जो प्रतियोगी सारे राउंड पार कर लेगा, वह इनाम स्वरूप 5 करोड़ तक की राशि जीत सकता है।

    मिलेगी 3 लाइफलाइन

    मिलेगी 3 लाइफलाइन

    इसमें कंटेस्टेंट्स को 3 लाइफलाइन दी जाएंगी। ये लाइफलाइन हैं-भारत बचाएगा, परिवार का प्यार और किस्मत पलट। इन लाइफलाइनों की मदद से कंटेस्टेंट्स चौथी और आठवीं स्टेज पर जैकपॉट सवाल भी खेल पाएंगे।

    जुलाई से शो की शुरुआत

    जुलाई से शो की शुरुआत

    रिपोर्ट के अनुसार, यह रियलिटी शो 25 जुलाई से रात 8 से 9 बजे कलर्स पर वीकेंड पर टेलीकास्ट किया जाएगा। शो 13 हफ्तों तक चलेगा, जिसमें कुल 26 एपिसोड होंगे।

    English summary
    Ranveer Singh to host a quiz show on COLORS to be launched soon. With this he joins the league of Salman Khan, Amitabh Bachchan, Shahrukh Khan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X