»   » DHAMAKA...ओम शांति ओम 2..खान या कपूर नहीं...ब्लाॅकबस्टर जोड़ी कमबैक..

DHAMAKA...ओम शांति ओम 2..खान या कपूर नहीं...ब्लाॅकबस्टर जोड़ी कमबैक..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

ओम शांति ओम का धमाका जल्द होने वाला है। वो भी किसी खान के साथ नहीं। बल्कि रणवीर सिंह के साथ। जी हां। रणवीर सिंह जल्द ही रियलिटी शो ओम शांति ओम को होस्ट करते हुए नजर आयेंगे।

सलमान की दबंग हीरोइन सोनाक्षी सिन्हा और पी.पी.स्वामी बाबा रामदेव जल्द ही ओम शांति ओम लेकर आ रहे हैं। यह एक सिंगिंग रियलिटी शो होगा।जो कि पूरी तरह से भजन के सांग पर आधारित होगा।

Ranveer Singh,sonakshi sinha,

इसका टेलीकास्ट नए चैनल स्टार भारत पर किया जाएगा।सोनाक्षी सिन्हा,शेखर रविजानी और कनिका कपूर इस शो के जज होंगे।वहीं बाबा रामदेव महा जज की भूमिका निभायेंगे।

आमिर खान की दंगल फेम अपार शक्ति इस रियलिटी शो के होस्ट होंगे। इस शो की ग्रैंड ओपनिंग के लिए रणवीर सिंह को स्पेशल गेस्ट के तौर पर दिखाई देंगे। वह इस शो का आगमन बाजीराव मस्तानी के सांग से करेंगे।

Om Shanti Om

इसके साथ वह इस शो के सभी 14 कंटेस्टेंट को दर्शकों से मिलवायेंगे। इसके साथ मौनी रॅाय और बाहशाह भी इस शो में एक खास एक्ट करते हुए दिखाई देंगी।

कुलमिलाकर यह देखना दिलचस्प होगा कि लुटेरा की ये ब्लाॅकबस्टर जोड़ी यानी कि सोनाक्षी और रणवीर किस तरह इस बड़े शो की तूफानी शुरुआत करते हैं।

Ranveer Singh

बहरहाल,टीवी पर कई ऐसे बिग सुपरस्टार शो टेलीकास्ट हुए जो कि फ्लॅाप साबित हुए। यहां देखिए चौंकाने वाली लिस्ट...

क्या आप पांचवी पास हैं..

क्या आप पांचवी पास हैं..

शाहरूख खान ने इस शो को होस्ट किया। 37 एपिसोड का यह शो फ्लॅाप साबित हुआ।

नया रूप नई जिंदगी

नया रूप नई जिंदगी

मोना सिंह ने 2008 में यह शो होस्ट किया था। इस शो में कॅामन लोगों को नया मैकओवर दिया जाता था। लेकिन 10 एपिसोड के बाद यह शो आॅफ एयर हो गया।

जोर का झटका

जोर का झटका

यह शो 2011 में टेलीकास्ट हुआ।शाहरूख खान ने यह शो होस्ट किया। 15 एपिसोड के बाद यह शो आॅफ एयर हो गया।

जीतो छप्पड़ फाड़ के

जीतो छप्पड़ फाड़ के

साल 2001 में गोविंदा ने टीवी शो 'जीतो छप्पड़ फाड़ के' होस्ट किया था।लेकिन यह शो फ्लॅाप साबित हुआ।

इंजिया बेस्ट सिने स्टार की खोज

इंजिया बेस्ट सिने स्टार की खोज

यह शो 2004 में लांच हुआ। इस शो ने टीवी को अंकिता लोखंडे जैसे कई सुपरस्टार दिए। लेकिन इसका पहला सीजन इतना प्रभावी नहीं रहा।

इस जंगल में मुझे बचाओ

इस जंगल में मुझे बचाओ

इस शो में श्वेता तिवारी के साथ कई टीवी स्टार को जंगल में रहने का टास्क दिया गया था। लेकिन कई तरह की कंट्रोवर्सी के बाद इस शो का दूसरा सीजन नहीं आया।

सच का सामना

सच का सामना

राजीव खंडेलवाल इस शो के होस्ट थे। इस शो के कंटेंट के आधार पर सेलिब्रिटी या फिर आम इंसान में से किसी भी कंटेस्टेंट को बुलाकर लाइव टेस्ट के जरिए उसके निजी जिंदगी के राज खोले जाते थे। इसके खिलाफ इनफॉर्मेशन एंड ब्रॉडकास्टिंग मिनिस्ट्री ने चैनल को नोटिस भी जारी किया था। यह शो भी एक सीजन के साथ बंद हो गया।

English summary
Ranveer Singh host Baba Ramdev show Om Shanti Om...Here read full news
Please Wait while comments are loading...