For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एक्स गर्लफ्रेंड के साथ रणबीर कपूर करेंगे Nach Baliye 9 में एंट्री, सलमान के साथ धमाका !

    By Prachi Dixit
    |

    सलमान खान जुलाई में नच बलिए 9 लेकर आ रहे हैं। वह इस शो के निर्माता हैं। कपिल शर्मा शो के बाद वह इस शो का निर्माण कर रहे हैं। अपने नए शो के नच बलिए 9 को लेकर सलमान एक बड़े लांच की तैयारी कर रहे हैं।

    इस बार का नच काफी अलग है। हर बार आपने देखा होगा कि नच बलिए में रियल लाइफ जोड़ियां एक साथ डांस और रोमांस का तड़का लगाते हुए नजर आती हैं। इस बार शो में एक बड़ा ट्विस्ट लाया जा रहा है। जिसके कारण टीवी के कई स्टार्स अपने एक्स बॅायफ्रेंड या गर्लफ्रेंड के साथ रोमांस और डांस का फ्लेवर दिखाते हुए नजर आयेंगे।

    इस नए कांसेप्ट को दर्शकों के सामने सही तरीके से लाने के लिए रणबीर कपूर इस शो का हिस्सा बन सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ नच के पहले एपिसोड में नजर आने वाले थे।

    लेकिन अब ऐसा माना जा रहा है कि एक्स कपल का कांसेप्ट समझाने के लिए दीपिका पादुकोण अपने एक्स बॅायफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ शो का हिस्सा बन सकती हैं।

    दोनों को एक साथ ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड में दिखाया जाएगा। उनके साथ सलमान खान इस सीजन की सभी जोड़ी को दर्शकों के सामने पेश करेंगे। वैसे दीपिका और रणबीर को एक साथ देखना काफी दिलचस्प होने वाला है।बहरहाल,यहां देखिए दीपिका पादुकोण के बॅायफ्रेंड की लंबी लिस्ट और तस्वीरें..

    दीपिका और निहार

    दीपिका और निहार

    साल 2005 में दीपिका और निहार की मुलाकात एक्टिंग स्कूल में हुई। लेकिन 3 साल के रिश्ते के बाद दीपिका ने निहार के साथ अपना रिश्ता खत्म कर लिया।

    दीपिका और सिद्धार्थ माल्या

    दीपिका और सिद्धार्थ माल्या

    दीपिका की जिंदगी में सिद्धार्थ माल्या की भी एंट्री हुई।आईपीएल मैच के दौरान दोनों का रिश्ता सबके सामने आया। लेकिन दीपिका ज्यादा समय तक रिश्ते में नहीं रहीं।

    दीपिका और उपेन पटेल

    दीपिका और उपेन पटेल

    थोड़े समय के लिए ही सही लेकिन ये अफवाह रही कि इंडस्ट्री में आने से पहले दीपिका का रिश्ता उपेन पटेल के साथ भी रहा है।

    ऐसे हुए मुलाकात

    ऐसे हुए मुलाकात

    इसके बाद दीपिका ने अपने करियर पर फोकस किया। बचना ए हसीनों के सेट पर दीपिका की मुलाकात रणबीर कपूर से हुई। फिर क्या दोनों के बीच दोस्ती और फिर प्यार हो गया।

    डिप्रेशन का शिकार

    डिप्रेशन का शिकार

    मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक रणबीर ने दीपिका को एक पुरस्कार समारोह के दौरान प्रपोज किया था। दोनों लगभग 3 साल एक दूसरे के साथ रहे। दोनों का रिश्ता शादी तक भी पहुंचने वाला था। ऐसा हो ना पाया। दीपिका डिप्रेशन का शिकार हो गईं।

    क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ

    क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ

    आपको ये जानकर हैरानी होगी कि कुछ समय के लिए ही सही लेकिन क्रिकेटर युवराज सिंह ने भी दीपिका पादुकोण को डेट किया है।

    रणवीर और दीपिका

    रणवीर और दीपिका

    संजय लीला भंसाली की 'गोलियों की रासलीला: रामलीला' के सेट पर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को एक-दूसरे से प्यार हुआ था। 6 साल के अफेयर के बाद उन्होंने नवंबर 2018 में इटली के लेक कोमो में शादी की।

    English summary
    Ranbir Kapoor To Grace 'Nach Baliye 9' Premiere With Deepika Padukone
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X