For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मेरे कमरे में जिंदा कोबरा सांप था, 'लक्ष्मण सुनील लहरी' के साथ हादसा, रामायण का डरावना किस्सा !

    |

    रामायण के टेलीकास्ट के साथ इससे जुड़े कई किस्से अभी तक सामने आ चुके हैं। आपको हम ये बता चुके हैं कि रामायण की शूटिंग मुंबई नहीं बल्कि उमरगांव में सेट लगाकर हुआ करती थी। यहां पर रामायण का पूरा सेट बनाया गया था। लेकिन आप क्या जानते हैं कि रामायण के सेट पर एक दफा जिंदा कोबरा पाया गया था।

    वो भी लक्ष्मण की भूमिका निभा रहे कलाकार सुनील लहरी के कमरे से। जी हां, सुनील ने अपने साथ हुए इस हादसे का किस्सा शेयर किया है। आपको बता दें कि सुनील लहरी बाकी के कलाकारों से अधिक चर्चा में बने हुए हैं ।

    वह लगातार सोशल मीडिया पर रामायण पर्दे के पीछे की एक सीरीज भी शुरू कर दिए हैं। जहां पर वह हर एपिसोड के पीछे का किस्सा बताते हैं। लेकिन इस बार एक वेबसाइट से की गई बातचीत में सुनील ने इस यकीन ना होने वाले एक डरावने अनुभव को साझा किया है।

    मेरे कमरे के वॅाशरूम में एक बहुत बडा सांप दिखा

    मेरे कमरे के वॅाशरूम में एक बहुत बडा सांप दिखा

    एक इंटरव्यू में सुनील लहरी ने बताया कि लक्ष्मण शेषनाग का अवतार है। आप यकीन नहीं करेंगे कि मेरे कमरे के वॅाशरूम में एक बहुत बडा सांप दिखा था। वो कुल मिलाकर आठ फीट लंबा सांप था।

    मैंने छत पर कुछ चमकता हुआ देखा

    मैंने छत पर कुछ चमकता हुआ देखा

    लक्ष्मण का किरदार निभा चुके सुनील लहरी ने बताया कि मैं छत पर कुछ चमकता हुआ देखा और स्टूडियो पुराना था तो उनके टॅाप पर कुछ लॅाग्स थे। जब मैं वॅाशरूम गया , मैंने कुछ चमकदार चीज देखी और मैंने वर्कर को बुलाया और उसे ऊपर देखने के लिए कहा।

    वर्कर ने छड़ी में कपड़ा बांधा और उसे ऊपर लेकर गया

    वर्कर ने छड़ी में कपड़ा बांधा और उसे ऊपर लेकर गया

    सुनील ने आगे कहा कि जैसे वर्कर ने उसे देखा, तो उसने बताया कि ऊपर सांप है और मैंने जब इससे इनकार किया तो उसने छड़ी में कपड़ा बाधा और उसे जलाकर ऊपर लेकर गया।

     कहा गया कि लक्ष्मण के कमरे में सांप नहीं मिलेगा तो कहां मिलेगा

    कहा गया कि लक्ष्मण के कमरे में सांप नहीं मिलेगा तो कहां मिलेगा

    इसके बाद जब आग की गर्मी पाकर सांप नीचे गिर गया, वह सच में बहुत बड़ा सांप था। बाद में मुझे वर्कर ने बताया कि वह कोबरा था। इसके बाद लोगों ने मुझे कहा कि अब आपको लक्ष्मण के कमरे में सांप नहीं मिलेगा तो कहा पर मिलेगा।

    राम और लक्ष्मण के बीच दोस्ती

    राम और लक्ष्मण के बीच दोस्ती

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रामायण के दिनों राम और लक्ष्मण के बीच पर्दे के पीछे भी अच्छी दोस्ती रही है। टेलीकास्ट के बीच राम और लक्ष्मण की पर्दे के पीछे की ये तस्वीर भी काफी वायरल हुई थी।

    उमरगांव में इसकी शूटिंग

    उमरगांव में इसकी शूटिंग

    सुनील लहरी ने बताया था किएक सुनसान जगह पर पूरे रामायण की शूटिंग हुई है। उमरगांव में इसकी शूटिंग हुआ करती थी। शूटिंग लोकेशन के आस पास कुछ भी नहीं था। न तो वहां लोग रहते थे। न ही कोई दुकान वहां हुआ करती थी।

    सुनील लहरी ने फीस पर किया खुलासा

    सुनील लहरी ने फीस पर किया खुलासा

    सुनील ने बताया था कि इतनी अधिक फीस नहीं मिला करती थी। लेकिन खर्च कम होने के कारण काम चल जाया करता था। सुनील लहरी ने कहा था कि आज के जितना टीवी शो करने का पैसा तो नहीं मिलता था।

    English summary
    Ramayan unknown facts sunil lahari said he found eight feet cobra in shooting room, here read full interesting story
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X