For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रामायण सीता दीपिका का 30 साल पुराना Video लीक कहा- राम जैसा पति मुझे नहीं चाहिए

    |

    टीआरपी पर एक बार फिर से दूरदर्शन ने बाजी मारी है। रामायण अपने वापसी के साथ हिट साबित हुआ है। साथ ही इसके सभी किरदार इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का हिस्सा बने हुए हैं। खासकर राम की भूमिका में अरुण गोविल और सीता यानी कि दीपिका चिखलिया।

    दीपिका उन दिनों टीवी की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस हुए करती थीं। सीता के किरदार में लोग उनकी पूजा जरूर करते थे। ऐसे में रामायण के टेलीकास्ट के साथ वह उन दिनों इंडस्ट्री में पूरी तरह से छा गई थी।

    इसी दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू दिया था। जो फिलहाल इस वक्त रामायण के फैंस ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस वीडियो में दीपिका ने अपनी शादी पर जवाब दिया है और कहा कि उन्हें राम जैसा पति नहीं चाहिए। चलिए आपको दिखाते हैं ये वायरल होता हुआ VIDEO

    रामायण पहली बार साल 1987 में टेलीकास्ट

    रामायण पहली बार साल 1987 में टेलीकास्ट

    रामायण पहली बार साल 1987 में टेलीकास्ट हुआ था। उन दिनों रामायण की सारी कास्ट एक साथ मिलकर शूटिंग के लिए शहर से दूर जाया करती। उन्हें इस बात का अंदाजा ही नहीं था कि शो लोकप्रिय हो गया है। एक दिन ऐसा आया जब उन्हें पता चला की राम-सीता और लक्ष्मण के साथ पूरी रामायण सुपरस्टार बन गई है।

    राम-सीता असल में पति-पत्नी

    राम-सीता असल में पति-पत्नी

    खासकर राम के किरदार में अरुण गोविल और सीता की भूमिका में दीपिका चिखलिया की लोकप्रियता की कोई सीमा नहीं थी। दोनों को असल जिंदगी में भी पति पत्नी माना जाता था। ऐसे में जब शो लोकप्रिय हुआ तो राम-सीता को देखने के लिए सेट पर भीड़ लग जाती।

    सीता दीपिका का 30 साल पहले का वीडियो

    सीता दीपिका का 30 साल पहले का वीडियो

    दोबारा से टेलीकास्ट के कारण सोशल मीडिया पर फिर से राम- सीता छाए हुए हैं। ऐसे में सीता दीपिका का एक 30 साल पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। जहां पर वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। ये वीडियो उनका शादी के पहले का है। तब उनकी लोकप्रियता आसमान पर थी।

    सीता ने कहा राम जैसे पति की उम्मीद नहीं

    सीता ने कहा राम जैसे पति की उम्मीद नहीं

    इस वीडियो में दीपिका से पूछा गया कि क्या आप राम जैसा पति चाहती हैं। इस पर बड़ी सादगी से उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि हर लड़की चाहती है कि उसे अच्छा पति मिले। राम जैसा पति मिले। लेकिन मैं जब खुद जानती हूं कि मैं सीता नहीं हूं तो राम जैसे पति की उम्मीद कैसे कर सकती हूं।

    मुझे कहां मिल जाएगा राम जैसा पति

    मुझे कहां मिल जाएगा राम जैसा पति

    वह अपनी बात को पूरा करते हुए कहती हैं कि अगर मैंने उम्मीद भी कर ली तो मुझे कहां मिल जाएगा राम जैसा पति? ये सब बातें मैं अभी क्यों करूं? अभी तो शादी का प्लान बिल्कुल नहीं है। अभी शादी में 4 से 5 साल है। मैं राम की तलाश 5 साल बात करूंगी।

    दीपिका की हो रही है जमकर तारीफ

    दीपिका की हो रही है जमकर तारीफ

    दीपिका के इस जवाब पर सोशल मीडिया पर तारीफ से भरी हुई प्रतिक्रिया आ रही है। यूजर्स का कहना है कि दीपिका ने सीता की सोच को भी अपने जीवन में उतार लिया है। कई लोगों ने कहा है कि हमारे दिल में सीता दीपिका के लिए पहले से अधिक सम्मान बढ़ गया है।

    सीता दीपिका ने की हेमंत टोपीवाला से शादी

    सीता दीपिका ने की हेमंत टोपीवाला से शादी

    बता दें कि दीपिका ने हेमंत टोपीवाला से शादी की। उनकी दो बेटियां भी हैं जिनका नाम निधि और जूही है।

    English summary
    Ramayan Sita dipika chikhlia throwback old Interview clip viral said i dont want husband like Ram, have a look here video
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X