For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विश्व की पहली सिंगल मदर हैं रामायण की सीता, दीपिका चिखलिया का खुलासा, लव- कुश का भी खोला राज !

    |

    रामायण सीता दीपिका चिखलिया उत्तर रामायण से फिर से छाई हुई हैं। जहां पर उनकी और लव-कुश की कहानी को विस्तार से दिखाया गया है। फिलहाल ये शो भी अपने अंत की तरफ है।

    लोग मर रहे हैं, जनता को रामायण-महाभारत शो की अफीम पिलाई जा रही है, सुप्रीम कोर्ट में बवाल !लोग मर रहे हैं, जनता को रामायण-महाभारत शो की अफीम पिलाई जा रही है, सुप्रीम कोर्ट में बवाल !

    हाल ही में लव-कुश की रामायण गाथा का प्रसारण पूरी तरह से छाया रहा। सोशल मीडिया पर इसकी जमकर तारीफ की गई। जहां पर लव कुश का रामयाण गीत काफी पसंद किया गया। इस बीच रामायण की सीता दीपिका चिखलिया ने एक इंटरव्यू में उत्तर रामायण और लव -कुश को लेकर कुछ जानकारी शेयर की है।

    दीपिका ने बताया है कि कैसे सेट पर माहौल रहता था। दीपिका ने अपने ऑनस्क्रीन बेटे कुश- स्वप्नील जोशी की तारीफ की है। दीपिका ने सीता मां को पहली सिंगल मदर बताया है। बता दें कि कुश का किरदार स्वप्नील ने 9 साल की उम्र में निभाया था। अब उनकी उम्र 42 साल की है।

    सीता विश्व की पहली सिंगल मदर

    सीता विश्व की पहली सिंगल मदर

    दीपिका ने उत्तर रामायण में सीता की भूमिका के बारे में बताते हुए कहा कि सही मायने में देखा जाए तो सीता विश्व की पहली सिंगल मदर हैं। अधिकतर लोग सीता को राम की आदर्शपत्नी के रूप में जानते हैं। उत्तर रामायण में मां की प्रेरणा दायक यात्रा है।

    सिंगल मां के संघर्ष को रामायण में बखूबी दिखाया

    सिंगल मां के संघर्ष को रामायण में बखूबी दिखाया

    सिंगल मां के संघर्ष को रामायण में बखूबी दिखाया गया है। उत्तर रामायण में इसके बेहद खूबसूरत सीन्स हैं। जो मुझे एक्टेस के तौर पर आज भी खुशी देता है। उत्तर रामायण में भगवान नहीं मनुष्य नजर आते हैं। ये काफी गहरी है ये आज भी लोगों को काफी कुछ समझाने की कोशिश करेगा।

    लव कुश के बारे में सीता दीपिका ने किया खुलासा

    लव कुश के बारे में सीता दीपिका ने किया खुलासा

    ईटाइम्स टीवी से बातचीत में दीपिका ने अपने स्क्रीन बेटे लव कुश के बारे में भी खुलासा किया। दीपिका ने कहा कि स्वप्नील गुड लुकिंग हैं। स्वप्नील हमेशा से ये जानते थे कि उन्हें एक्टर बनना है। स्वप्नील के बारे में बता करते हुए दीपिका ने कहा कि स्वप्नील काफी क्रिएटिव और गुड लुकिंग चाइल्ड थे। मैं तब पेंटिंग किया करता था। वो मेरे पास आकर कहते थे कि पेंटिंग करना सिखाऊं। उन्हें पेंटिंग बहुत पसंद है।

    स्वप्नील लव बहुत बार करते थे

    स्वप्नील लव बहुत बार करते थे

    वह आगे कहती हैं कि स्वप्नील बहुत बात किया करते थे। हमेशा से जानते थे कि उन्हें एक्टर बनना है दूसरी तरफ लव का रोल निभाने वाले मयूरेश को पता था कि उन्हें एक्टिंग नहीं कुछ और करना है।

    स्वप्नील मराठी इंडस्ट्री में बहुत लोकप्रिय

    स्वप्नील मराठी इंडस्ट्री में बहुत लोकप्रिय

    वह आगे बताती हैं कि स्वप्नील मराठी इंडस्ट्री में बहुत लोकप्रिय हैं। खुद के लिए अच्छा कर रहे हैं। तब 8 से 9 बच्चे थे। तब के बच्चों को पता होता था कि आगे क्या करना है। रामायण की सफलता पर दीपिका ने कहा कि ऐसे मुश्किल समय में लोगों की आस्था बढ़ जाती है। कौन बचाएगा वाला विषय आ जाता है। ऐसे में रामायण को इतना देखा जा रहा है।

    उत्तर रामायण खत्म श्री कृष्णा की वापसी

    उत्तर रामायण खत्म श्री कृष्णा की वापसी

    फिलहाल आपको बता दें कि रामायण के बाद अब उत्तर रामायण भी खत्म होने जा रहा है। रविवार से रात को 9 बजे से श्री कृष्णा का प्रसारण किया जाएगा।लॉकडाउन के बाद दूरदर्शन अपनी टीआरपी को पकड़ कर रखना चाहता है। ऐसे में अब एक ऐसे शो की वापसी हो रही है जिसका इंतजार काफी लंबे से किया भी जा रहा था और इसकी डिमांड भी की जा रही थी।

    श्रीकृष्णा टीवी शो का प्रसारण साल 1993 में हुआ

    श्रीकृष्णा टीवी शो का प्रसारण साल 1993 में हुआ

    श्रीकृष्णा टीवी शो का प्रसारण साल 1993 में हुआ था। ये लगातार 1996 तक चला। रामायण की तरह इसके भी निर्माता रामानंद सागर रहे हैं। इस शो में श्रीकृष्ण के बचपन से लेकर उनकी सारी कथाएं एक साथ दिखाई गई है।

    Read more about: ramayan रामायण
    English summary
    Ramayan Sita dipika chikhlia talk about uttar ramayan screen son luv kush, Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X