For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रामायण की सीता दीपिका चिखलिया का हनीमून, शादी के बाद पति संग इस जगह पर बिताया वक्त, RARE तस्वीरें

    By Staff
    |

    लॉकडाउन के चलते फिल्मों और सीरियल की शूटिंग नहीं हो पा रही और इस वजह से टेलीविजन पर रिपीट टेलीकास्ट शो आ रहे हैं। ऐसे में दूरदर्शन से रामायण और महाभारत जैसे शो की वापसी की मांग हुई। इसके बाद ये शो वापस भी आए और खूब धूम भी मचाई। रामायण के साथ साथ राम अरुण गोविल, लक्ष्मण से सुनील लहरी और सीता दीपिका चिखलिया सभी चर्चा में आ गए। फैंस एक बार फिर इन सितारों के बारे में पढ़ना व जानने में इच्छुक हो रहे हैं।

    रामायण की सीता यानी दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। वह लगातार अपनी पुरानी और नई यादों से फैंस को रूबरू करवाती हैं। हाल में ही दीपिका चिखलिया ने शादी की तस्वीरें शेयर की थीं। अब उन्होंने पति हेमंत टोपीवाला संग प्रेम कहानी बयां की और हनीमून की तस्वीरें शेयर की। ये अनदेखी तस्वीरें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। देखिए दीपिका चिखलिया की लेटेस्ट फोटो।

    दीपिका चिखलिया की हनीमून की तस्वीर

    दीपिका चिखलिया की हनीमून की तस्वीर

    खुद सोशल मीडिया पर शादी के बाद वह किस जगह पर गईं, इसका खुलासा किया और अनदेखी तस्वीर से रूबरू करवाया। इस तस्वीर में दीपिका संग उनके पति हेमंत नजर आ रहे हैं।

    पसंदीदा जगह

    पसंदीदा जगह

    इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया कि वह स्विट्जरलैंड जाना चाहती थीं और ये सपना शादी के बाद पूरा भी हुआ। पति और वह हनीमून के लिए स्विट्जरलैंड पहुंचे। ये तस्वीर वहीं कैप्चर की गई थी।

    इंस्टाग्राम पोस्ट

    इंस्टाग्राम पोस्ट

    दीपिका ने लिखा, मुझे बर्फ वाली जगह जाना था। यह वही मेरे सपनों वाली जगह थी। जब पति ने पूछा तुम शादी के बाद कहां जाना चाहतो हो तो मैंने एक मिनट नहीं लगाया और बता दिया स्विट्जरलैंड। इसके बाद शादी और रिस्पेशन के दो दिन बाद हम दिल्ली आए। इस वक्त मुझे संसद जाना था। फिर हम वहीं से हनीमून के लिए रवाना हुए। ये तस्वीर दीपिका की स्विट्जरलैंड के सेंट मोरित्ज से है।

    दीपिका चिखलिया की शादी की एलब्म

    दीपिका चिखलिया की शादी की एलब्म

    इंस्टाग्राम पर दीपिका ने शादी की तस्वीरें भी साझा की थी। उन्होंने फेरे, दुल्हन लुक और भी कई मौके से तस्वीर साझा की थी।

    पहली मुलाकात

    पहली मुलाकात

    दीपिका ने बताया कि हेमंत एक कॉस्मैटिक कंपनी के मालिक हैं। हेमंत से उनकी पहली मुलाकात सेट पर हुई थी। मेरी पहली फिल्म सुन मेरी लैला के दौरान वह पहली मुलाकात थी।

    दीपिका चिखलिया की बेटियां

    दीपिका चिखलिया की बेटियां

    इन दिनों शादी, हनीमून, पति और निजी जिंदगी से जुड़ी कई जानकारियां खुद दीपिका शेयर कर रही हैं। उन्होंने इसी राह में बेटियों की तस्वीर भी शेयर कीं। उन्होंने इस पोस्ट में लिखा, मुझे इतनी दौलत का एहसास कभी नहीं हुआ लेकिन जब मेरी बेटियां हुईं तो मुझे ये नसीब हुईं।

    जब बोनी कपूर को छोड़ चली गईं श्रीदेवी, जानिए क्या हुआ मौत की उस रात

    English summary
    Ramayan Sita Dipika Chikhlia share honeymoon pics tells lovestory
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X