For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मैंने कुछ गलत नहीं कहा, पीएम मोदी आज के राम हैं- सीता' दीपिका चिखलिया का बयान, बताया इसे रावण !

    |

    रामायण की सीता दीपिका चिखलिया लगातार अपने कई बयानों से चर्चा में हैं। रामायण का फिर से प्रसारण इन दिनों स्टार प्लस पर हो रहा है। ऐसे में दीपिका लगातार अपने इंटरव्यू के सवाल-जवाब से खबरों में छाई हुई हैं। दीपिका बेबाकी से हर सवाल का जवाब देती रहती हैं। लेकिन इस बार उन्होंने एक सवाल के जवाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आज के समय का राम बता दिया है।

    फिर जब इसे लेकर कंट्रोवर्सी होने लगी तो दीपिका ने साफ कह दिया कि मैंने कुछ गलत नहीं कहा है। मैं अपने बयान पर पूरी तरह कायम हूं। हालांकि उनका ये जवाब काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

    बता दें कि दीपिका के एक इंटरव्यू के दौरान ये सवाल पूछा गया कि वह आज के समय का राम और रावण किसे मानती हैं, दीपिका ने जो इसका जवाब राम के तौर पर पीएम मोदी को बता दिया है।

    दीपिका चिखलिया से पूछा गया सवाल

    दीपिका चिखलिया से पूछा गया सवाल

    दीपिका चिखलिया ने बीबीसी हिंदी को एक इंटरव्यू दिया जहां पर उन्होंने एक सवाल के जवाब में पीएम मोदी को राम कह दिया। दीपिका से पूछा गया कि वह आज के दौर का राम और रावण किसे मानती हैं?

    आज के समय के राम पीएम मोदी हैं

    आज के समय के राम पीएम मोदी हैं

    दीपिका चिखलिया ने कहा कि आज के दौर के राम कौन हैं, तो उन्होंने ये कहा कि वह आज के वक्त के राम के तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देखती हैं। वह कहती हैं कि पीएम हर दिन कोशिश करते हैं कुछ अच्छा करने की। इस वजह से आज के समय के राम पीएम नरेंद्र मोदी हैं।

    इसे बताया आज के समय का रावण

    इसे बताया आज के समय का रावण

    रावण कौन है इस सवाल के जवाब में दीपिका ने कहा कि लालच आज के समय का सबसे बड़ा रावण है। हालांकि रावण तक तो सारा मामला ठीक है। लेकिन पीएम मोदी को राम बताने के कारण दीपिका के सामने एक नई कंट्रोवर्सी खड़ी हो गई है।

    इस संकट में पीएम मोदी सब देख रहे हैं

    इस संकट में पीएम मोदी सब देख रहे हैं

    वहीं एक वेबसाइट से बात करते हुए दीपिका ने इस कंट्रोवर्सी पर अपना जवाब दिया है और कहा कि इस संकट की घड़ी में अगर कोई इंसान हमारे लिए प्रमुख है तो वह पीएम मोदी हैं। वह इस हालात को ठीक से देख रहे हैं।

    दीपिका ने किया साफ कहा पीएम मोदी आज के राम

    दीपिका ने किया साफ कहा पीएम मोदी आज के राम

    दीपिका ने अपनी सफाई में कहा कि मेरे लिए राम का मतलब यही था कि वो मर्यादा पुरुषोत्तम हैं। मुझे नहीं लगता है कि मैंने कुछ गलत कहा है। मैं अब भी अपनी बात पर टिकी हुई हूं। हमारे प्रधानमंत्री की देश के प्रति सेवा काबिलेतारीफ है। पीएम मोदी आज के राम है।

    दीपिका चिखलिया का पुराना नाता

    दीपिका चिखलिया का पुराना नाता

    बता दें कि दीपिका का राजनीति से पुराना नाता रहा है।दीपिका चिखलिया और अरविंद त्रिवेदी चुनाव में जीतकर संसद पहुंचे थे। ये साल 1991 की बात है। साबरकांठा से रावण और बड़ौदा से लोकसभा सीट पर सीता ने चुनाव लड़ा था।

    दीपिका और राम अरुण गोविल के साथ रामानंद सागर

    दीपिका और राम अरुण गोविल के साथ रामानंद सागर

    इस तस्वीर में सीता दीपिका और राम अरुण गोविल के साथ रामानंद सागर नजर आ रहे हैं। इन सभी की मुलाकात पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी से हुई थी।

    English summary
    Ramayan Sita dipika chikhlia called prime minister narendra modi ram, here read this full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X