For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राममंदिर भूमिपूजन: 'राम' अरुण गोविल और सीता दीपिका की खुशी,कहा- संघर्ष से ये दिन आया, दिवाली आ गई

    |

    अयोध्या में राम मंदिर की नींव बुधवार को रखी जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राम मंदिर की नींव में 40 किलोग्राम की चांदी की ईद रखेंगे। सोशल मीडिया से लेकर खबरों तक केवल राम मंदिर की स्थापना छाई हुई है।ऐसे में टीवी की दुनिया के सबसे लोकप्रिय राम और सीता यानी कि अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

    इस मौके पर दर्शकों के लिए राम की छवि गढ़ने वाले कलाकार अरुण गोविल ने भी खुशी जताई है। उसने राम मंदिर के लिए संघर्ष करने वाले रामभक्तों को नमन किया है।अरुण गोविल ने ट्विटर पर इस संबंध में लिखा है।

    साथ ही दीपिका चिखलिया ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी खुशी जताई है। चलिए जानते हैं कि राम मंदिर के निर्माण की शुरुआत पर रील लाइफ के राम-सीता ने क्या कहा है...

    अरुण गोविल की प्रतिक्रिया

    अरुण गोविल की प्रतिक्रिया

    अरुण गोविल ने भगवान राम के मंदिर के शिलान्यास और भूमि पूजन को लेकर अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंनेट्वीट्स करते हुए लिखा है कि भगवान श्रीराम के मंदिर के शिलान्यास की प्रतीक्षा समस्त मानव जाति कर रही है।

    राम भक्तों को प्रणाम

    राम भक्तों को प्रणाम

    वह आगे लिखते हैं कि अयोध्या में भूमि पूजन के साथ ही एक दिव्य युग का शुभारंभ हो जाएगा। सभी राम भक्तों को मेरा कोटि कोटि नमन। आप सबके महान प्रयासों से ही हमें ये दिन देखने का सौभाग्य मिल रहा है। जय श्रीराम।

    आखिरकार इंतजार खत्म हुआ

    आखिरकार इंतजार खत्म हुआ

    रामायण की सीता दीपिका चिखलिया ने इंस्टाग्राम पर मंगलवार को लिखा था कि कल राम जन्मभूमि पर मंदिर का शिलान्यास होगा। आखिरकार लंबा इंतजार खत्म हुआ।

    इस साल दिवाली आ गई

    इस साल दिवाली आ गई

    दीपिका ने लिखा है कि रामलला घर वापस आ रहे हैं। यह एकदम अद्भुत अनुभव होने वाला है। ऐसा लग रहा है कि इस साल दिवाली जल्दी आ गई है। यह सब सोचकर ही भावुक हो रही हूं। कल का बेसब्री से इंतजार है।

    सारे रिकॅार्ड तोड़ दिए

    सारे रिकॅार्ड तोड़ दिए

    आपको बता दें कि कोरोना लॅाकडाउन के कारण टीवी पर रामानंद सागर के रामायण का टेलीकास्ट किया गया। ऐसे में टीवी के सबसे लोकप्रिय राम-सीता यानी कि अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया फिर से चर्चा में आ गए। इस शो ने टीआरपी के सारे रिकॅार्ड तोड़ दिए।

    English summary
    Ramayan sita dipika chikhlia and Ram Arun Govil praised struggle to built ayodhya Ram Mandir,here read all detail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X