For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    30 साल पहले रामायण की सीता की नो मेकअप Pic, सारे अवॉर्ड्स के साथ दिया ऐसे पोज, देखिए खूबसूरत

    |

    दूरदर्शन के बाद रामायण का प्रसारण इन दिनों स्टार प्लस पर हो रहा है। एक बार फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा बटोर रही हैं, रामायण की सीता दीपिका चिखलिया। जी हां, दीपिका चिखलिया हर बार अपने इंस्टाग्राम पर कोई ना कोई पुरानी तस्वीर शेयर कर फैंस के साथ यादें शेयर करती रहती हैं।

    इस बार भी दीपिका ने ऐसी ही एक तस्वीर शेयर की है जो कि तेजी से देखी जा रही है। इससे सभी वाकिफ हैं कि रामायण की सीता के तौर पर दीपिका चिखलिया को कई पुरस्कार भी मिले थे। इसी से जुड़ी एक खास तस्वीर दीपिका ने अपने फैंस के लिए शेयर की है। जहां दीपिका नो मेकअप लुक में सलवार सूट पहनकर मुस्कुराकर खड़ी नजर आ रही हैं।

    दीपिका ने इस तस्वीर के साथ बताया है कि उनकी मां ने सारे पुरस्कार को घर पर सजाकर रखती थीं। दीपिका ने लिखा है कि ये तब की बात है जब मैं उमरगांव स्टूडियो जाने के लिए तैयार थी।

    पाली हिल पर मेरी मां का घर है जहां मेरे सारे अवॉर्ड्स को सजाया गया था। उन्हें मुझ पर गर्व होता था। वो काफी खुश थीं। चलिए फिर बिना इंतजार करवाए आपको दिखाते हैं सीता यानी की दीपिका की कुछ ऐसी अनदेखी तस्वीरें जिसे देखकर आपकी आंखें खुली रह जायेंगी।

    1983 से फिल्मों की शुरुआत

    1983 से फिल्मों की शुरुआत

    1983 के दौरान उन्होंने फिल्मों में अपना कदम रख दिया था। जहां पर अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस के दम पर वह पर्दे पर छा रही थीं। फिर भी असली पहचान उन्हें सीता की भूमिका से ही मिली।

    मलयालम और कन्नड़ फिल्मों का भी हिस्सा

    मलयालम और कन्नड़ फिल्मों का भी हिस्सा

    वह हिंदी के साथ मलयालम और कन्नड़ फिल्मों का भी हिस्सा बनीं। गुजराती फिल्में भी उन्होंने की।

    बेटी के लिए छोड़ा करियर

    बेटी के लिए छोड़ा करियर

    बता दें कि रामायण की सीता ने अपने आप को इंडस्ट्री से दूर कर लिया था। अपनी बेटी को संभालने के लिए उसके भविष्य को देखते हुए दीपिका ने इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी।

    रामायण के बाद मिलने लगे बोल्ड फिल्मों के प्रस्ताव

    रामायण के बाद मिलने लगे बोल्ड फिल्मों के प्रस्ताव

    दीपिका ने कहा था कि रामायण के बाद मुझे कई सारी फिल्मों के प्रस्ताव मिलने लगे। मुझे कहा जाता था कि आप स्वीमिंग कॅास्ट्यूम पहन लीजिए। बॅाडी रिवीलिंग कपड़े पहन लीजिए।

    शरीर दिखाने वाले फिल्मों के प्रस्ताव

    शरीर दिखाने वाले फिल्मों के प्रस्ताव

    मुझे कहा जाता शरीर दिखाने वाले कपड़े पहन लीजिए। या फिर पार्वती जैसे किरदार मिलते थे। जो प्रस्ताव मिलते थे, उनके मन में यही था कि इमेज को तोड़ दें।

    एक और अनदेखी तस्वीर

    एक और अनदेखी तस्वीर

    गौरतलब है कि दीपिका ने बीते दिन कई तस्वीरें शेयर की। उनमें से एक ये भी है। जहां पर वह रामायण की बहनों के साथ ये तस्वीर भी शेयर की। जिसे काफी देखा और पसंद किया गया।

    राजीव गांधी के साथ सीता

    राजीव गांधी के साथ सीता

    उस वक्त के प्रधानमंत्री राजीव गांधी के साथ सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया और साथ में निर्देशक रामानंद सागर।

    English summary
    Have a look here Ramayan Sita dipika Chikhalia share her old no makeup look pic with all awards
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X