For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    .....नहीं रहे 'रामायण' के विभीषण

    By Goldi
    |

    अस्सी के दशक के महशूर शो रामायण में विभीषण की भूमिका अदा करने वाले गुजराती एक्टर मुकेश रावल की बीते मंगलवार अकस्मात मृत्यु हो गयी।

    उनका शव मुम्बई के कांदिवली इलाके में पटरी पर मिला। जहां पुलिस ने इसे खुदखुशी का मामला बताया है तो वहीं घरवाले इस बात से इंकार कर रहें हैं।

    जिस दिन मुकेश की मृत्यु हुई उस दिन वह घर से से बैंक के लिए पैसा निकालने गए थे और वहां से घाटकोपर डबिंग के लिए जा रहे थे।

    हालांकि मुकेश के परिवार ने पूरी तरह से ऐसी किसी भी आशंका से इनकार किया है। उनका कहना है कि घर पर दिन भर के काम की जानकारी देकर मुकेश गए थे। ऐसे में सुसाइड की कोई वजह ही नहीं है।

    वहीं मुकेश के भाई विजय रावल का कहना है कि, न तो वो तनाव में थे और ना ही ऐसी कोईपारिवारिक वजह थी, जिसके कारण वो आत्महत्या करते। वहीं पुलिस फिलहाल मुकेश की बेटी का बयान दर्ज कर रही है।

    मुकेश रामायण के 'कोई अपना सा', 'हसरतें' और 'बींद बनूँगा और घोड़ी चढूँगा' जैसे सीरियल्स में भी नजर आ चुके हैं। सीरियल के अलावा उन्होनें जिद, सट्टा, औजार और कसम जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में दर्शकों का दिल जीता था। आखिरा बार मुकेश एक गुजराती फिल्म में नजर आए थे।

    English summary
    Ramayan’s ‘Vibhishan’ Mukesh Rawal found dead in mumbai
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X