For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रामायण 'रावण अरविंद त्रिवेदी' का 82 साल में निधन, फैंस का हंगामा, परिवार ने कहा बंद करो ये न्यूज !

    |

    ऋषि कपूर और इरफान के निधन के बाद रविवार को रामायण के फैंस के लिए बेहद चौंकाने वाली खबर वायरल हुई। जहां पर बताया गया कि 82 साल की उम्र में रामायण के रावण यानी कि अरविंद त्रिवेदी का निधन हो गया है। ये खबर आग की तरह सोशल मीडिया पर फैलने लगी।

    काफी समय हो जाने के बाद लोग इस बात का दुख और शोक प्रकट करने लगे कि रावण जैसा महान किरदार निभाने वाले दिग्गज अभिनेता अरविंद त्रिवेदी का निधन हो गया है। इस पर उनके परिवार का चौंकाने वाला रिएक्शन भी आया है।

    गौरतलब है कि रामायण साल 1987 में टेलीकास्ट हुआ था। जब रामायण का टेलीकास्ट हुआ था, तो असल में उन्हें रावण समझा जाता था। उनका एक खौफ लोगों के बीच रहता था। फिलहाल नीचे देखिए अरविंद जी के निधन की खबर को उनके परिवार ने पूरी तरह से फेक बताते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की है..

    रामायण के रावण अरविंद त्रिवेदी का निधन

    रामायण के रावण अरविंद त्रिवेदी का निधन

    दूरदर्शन पर रामायण का टेलीकास्ट बंद हो गया है। यहां तक कि उत्तर रामायण के साथ रामायण की पूरी कास्ट अब दूरदर्शन की जगह सभी को स्टार प्लस पर दिखाई देगी। लेकिन इस बीच सोशल मीडिया के इस दौर में रामायण से जुड़ी एक ऐसी खबर रविवार को वायरल हुई जिसने सभी को हैरान कर दिया है। खबर आयी कि रामायण के रावण अरविंद त्रिवेदी का निधन हो गया है।

    लोगों ने दी अरविंद रावण को श्रद्धांजलि

    लोगों ने दी अरविंद रावण को श्रद्धांजलि

    इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने रावण यानी कि अरविंद त्रिवेदी को श्रद्धांजलि देने का सिलसिला भी शुरू कर दिया । लेकिन मामला को बढ़ता हुआ देख अरविंद त्रिवेदी के परिवार को सामने आना पड़ा जहां पर एक मैसेज के जरिए इस खबर का खुलासा किया गया।

    भतीजे ने कहा फेक न्यूज फैलाना बंद करें

    भतीजे ने कहा फेक न्यूज फैलाना बंद करें

    मामला को बढ़ता हुआ देख अरविंद त्रिवेदी के भतीजे कौस्तुभ त्रिवेदी ने ट्विटर पर इस पूरी खबर को गलत बताया है। उन्होंने कहा है कि मेरे अंकल अरविंद त्रिवेदी बिल्कुल ठीक और सुरक्षित हैं। आप सभी से गुजारिश है कि कृपया फेक न्यूज फैलाना बंद करें। अब सिर्फ इसे फैलाएं। धन्यवाद।

    अरविंद जी अब बहुत कमजोर हो गए हैं

    अरविंद जी अब बहुत कमजोर हो गए हैं

    मिली जानकारी के अनुसार अरविंद जी अब बहुत कमजोर हो गए हैं। वह ज्यादा चलते भी नहीं हैं। वीडियो में उन्हें देखकर इस बात का यकीन नहीं होता कि वही रावण हैं जिसे देखकर खौफ आता है।

    अरविंद रावण अब घर पर ही रहते हैं

    अरविंद रावण अब घर पर ही रहते हैं

    अरविंद जी अब काफी बुजुर्ग हो चुके हैं। ज्यादा समय घर पर ही रहते हैं। वह राम के बहुत बड़े भक्त हैं। वह रामायण में केवट का रोल करना चाहते थे। लेकिन उनकी दमदार आवाज सुनने के बाद रामानंद सागर ने उन्हें रावण का रोल दिया।

    गुजराती फिल्मों का बड़ा नाम हैं अरविंद त्रिवेदी

    गुजराती फिल्मों का बड़ा नाम हैं अरविंद त्रिवेदी

    गुजराती फिल्मों का बड़ा नाम हैं अरविंद त्रिवेदी। उन्होंने 300 से अधिक फिल्में की हैं। फिलहाल वह कई सामाजिक कार्य करने वाली संस्था से जुड़े हुए हैं।अरविंद त्रिवेदी गुजरात के साबरकांठा से सांसद रह चुके हैं। 1991 से 1996 के बीच वह सांसद रहे हैं।

    रामायण के रावण बन जाते अमरीश पुरी

    रामायण के रावण बन जाते अमरीश पुरी

    बीबीसी को दिए गए इंटरव्यू में रावण यानी कि अरविंद त्रिवेदी ने कहा कि वह गुजरात के थिएटर से जुड़े थे उन दिनों। जब उन्हें पता चला कि रामानंद सागर रामायण पर टीवी शो बना रहे हैं तो वह कास्टिंग के लिए गुजरात से मुंबई पहुचें। ताकि रामायण के लिए आकर ऑडिशन दिया जाए। इससे पहले इसके लिए अमरीश पुरी का नाम तय किया जाना था।

    Read more about: ramayan रामायण
    English summary
    Ramayan Ravan Arvind trivedi nephew reaction after his fake death news viral, Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X