For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दूरदर्शन रामायण: राम-लक्ष्मण बड़ी घटना का शिकार, पीएम मोदी को धोखा, फैंस को किया सावधान !

    |

    दूरदर्शन पर रामायण के टेलीकास्ट ने शो के सभी कलाकारों की लोकप्रियता बढ़ा दी है। सोशल मीडिया पर तो जैसे इन कलाकारों को लेकर कई तरह के पोस्ट हर दिन किए जाते हैं।

    भारत की ये 23 साल की बेटी कोरोना फाइटर, मिस इंग्लैंड का ताज उतारा बनीं डॅाक्टर, बेहद खूबसूरतभारत की ये 23 साल की बेटी कोरोना फाइटर, मिस इंग्लैंड का ताज उतारा बनीं डॅाक्टर, बेहद खूबसूरत

    लेकिन रामायण के राम और लक्ष्मण एक बड़ी घटना का शिकार हो गए हैं। जी हां, मामला ऐसा गहराया कि इसमें पीएम मोदी को भी धोखा हो गया। सबसे पहले राम यानी कि अरुण गोविल के फेक अकाउंट की खबर सामने आयी। अब इसमें लक्ष्मण भी शामिल हो गए हैं।

    हालांकि फैंस लगातार अपने पसंदीदा राम और लक्ष्मण का सपोर्ट कर रहे हैं, लेकिन इसे लेकर अरुण गोविल और सुनील लहरी को एक पोस्ट करना पड़ा। ताकि लोग सावधान हो जाएं। चलिए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला।

    राम अरुण गोविल का फेक अकाउंट

    राम अरुण गोविल का फेक अकाउंट

    दूरदर्शन पर रामायण के टेलीकास्ट की टीआरपी में बड़ा हाथ सोशल मीडिया पर इसका प्रचार भी होना है। लेकिन राम और लक्ष्मण एक बड़े हादसे का शिकार हो गए हैं। जो कि सोशल मीडिया से ही जुड़ा हुआ है। रामायण के राम अरुण गोविल के फेक अकाउंट के पर पीएम मोदी ने धोखा खाया। इसके बाद लक्ष्मण के साथ भी ऐसा ही हुआ है।

    पीएम के दिया जलाओ का राम अरुण गोविल ने दिया साथ

    पीएम के दिया जलाओ का राम अरुण गोविल ने दिया साथ

    आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते रविवार को सभी से अपील की थी कि रात 9 बजे दिया जलाया जाए। पीएम के सपोर्ट में राम यानी कि अरुण गोविल के twitter अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट कर इसका समर्थन किया गया।

    असली ट्विटर हैंडल @arungovil12 के नाम से

    असली ट्विटर हैंडल @arungovil12 के नाम से

    जैसे ही अरुण गोविल को ये पता चला कि उनके लिए पीएम ने आभार जाहिर किया है। उन्होंने तुरंत एक वीडियो पोस्ट किया। इसकी जानकारी दी कि बहुत शुक्रिया सर, मेरा असली ट्विटर हैंडल @arungovil12 के नाम से है।

    लक्ष्मण सुनील लहरी का भी फर्जी अकाउंट कहा- गलत हुआ

    लक्ष्मण सुनील लहरी का भी फर्जी अकाउंट कहा- गलत हुआ

    वहीं अब इस पूरे मामले पर राम के छोटे भाई की भूमिका निभाने वाले लक्ष्मण यानी कि सुनील लहरी भी फंस गए हैं। सुनील लहरी ने अपने ओरिजनल अकाउंट सेट्वीट किया और लिखा है कि किसी गलत आईडी से मेरी तीन चार पुरानी फोटो तस्वीर पोस्ट की जा रही है। मेरे कई गलत और फेक आईडी बने हैं। मेरी आईडी@LahriSunil हैं इसका ध्यान रखें।

    यू ट्यूब पर भी लाइव टेलीकास्ट रामायण

    यू ट्यूब पर भी लाइव टेलीकास्ट रामायण

    गौरतलब है किअपने टेलीकास्ट होने से पहले रामायण गूगल के टॉप ट्रेडिंग सर्च में भी शामिल हुआ। जहां पर लोगों ने टेलीकास्ट के दिन तक इस बात को जानना चाहा इस शो को कब और कहां देखा जा सकता है। यहां तक इसे आप कई जगहों पर यू ट्यूब पर भी लाइव टेलीकास्ट देख सकते हैं। इसका फायदा भी मिला है।

    1987 से जुलाई 1988 तक चला रामायण

    1987 से जुलाई 1988 तक चला रामायण

    बता दें कि रामायण शो जनवरी 1987 से जुलाई 1988 तक चला था और बड़ा हिट हुआ था। रामानंद सागर के इस शो को टीवी पर कई बार दिखाया गया। ये लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हुआ था। फिलहाल ये तस्वीर लक्ष्मण-सुनील लहरी जी की है जिन्हें आज तक इसी नाम से पुकारा जाता है।

    English summary
    Doordarshan Ramayan: After Ram Arun govil now Lakshman aka Sunil lahri faced fake account trouble, pm modi also tweet
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X