For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टीवी के राम Arun Govil को गले लगाकर रो पड़े जगद्गुरु, फैंस के बीच Video वायरल

    |

    Arun Govil Video:लोकप्रिय टीवी शो रामायण के राम यानी कि अरुण गोविल एक बार फिर से अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के कारण चर्चा में हैं। राम के रोल में अरुण गोविल ने दर्शकों के दिल में ऐसी छाप छोड़ी हैं कि आज भी उन्हें इस किरदार के लिए याद किया जाता है। अरुण गोविल में कई लोगों को भगवान राम दिखाई देते हैं। स्वामी जगद्गुरु रामभद्राचार्य का अरुण गोविल के साथ एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें रामभद्राचार्य ने अरुण गोविल को सीने से लगाकर रो रहे हैं। जगद्गुरु रामभद्राचार्य के एक सत्संग में अरुण गोविल पहुंचे थे।

    यहां पर अरुण गोविल आते हैं और रामभद्राचार्य के पैर छूते हैं। तभी रामभद्राचार्य उन्हें अपने सीने से लगा लेते हैं। इस वीडियो में रामभद्राचार्य कुछ सेकंड तक अरुण गोविल को सीने से लगा कर ही रखते हैं। आप देखेंगे कि वीडियो में रामभद्राचार्य काफी भावुक हो जाते हैं और रोने लगते हैं। यह देखकर ऐसा मालूम होता है कि बाकी के फैंस की तरह रामभद्राचार्य भी अरुण गोविल को भगवान राम के रूप में देख रहे हैं।

    रामभद्राचार्य ने अरुण गोवल से मिलने के बाद कहा कि तुम अभिनय करते थे। इन बंद आंखों से मुझे भगवान राम जी का स्वरूप दिखता था। अरुण गोविल ने इसके बाद बड़े ही आदर से कहा कि बस आपकी कृपा है। इसके आगे भी रामभद्राचार्य एक्टर की तारीफ में कहते हैं कि भले और लोगों ने अरुण को अरुण देखा हो, लेकिन जब ये अभिनय करते थे इनमें राम का आवेश होता था। इनको भी यह लगा होगा कि जब तक भारत में रामत्व नहीं होगा तब तक भारत के कल्याण की कल्पना नहीं की जा सकती है। मेरे जीवन का सबसे बड़ा लक्ष्य है राघव।

    बता दें कि रामायण को फिर से एक बार दूरदर्शन पर कोविड के दौरान दिखाया गया था। ऐसे में कोविड के बाद फिर से अरुण गोविल की लोकप्रियता भगवान राम के किरदार और अधिक हुई है। कुछ समय पहले एयरपोर्ट पर अरुण गोविल को देख एक महिला ने उनके पैर छूए थे। वह अरुण गोविल को देख काफी भावुक हो गई थीं।

    English summary
    Have a look here Ramayan fame Arun Govil Video viral with jagadguru Rambhadrachaya
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X