For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राम माधवानी ने सुष्मिता सेन की 'आर्या 2' के सिग्नेचर एलिमेंट पर की बात!

    |

    सर्वश्रेष्ठ ड्रामा सीरीज़ के लिए अंतर्राष्ट्रीय एमी नामांकन के साथ भारत के सबसे मनोरंजक थ्रिलर में से एक के रूप में उभरने के बाद, आर्या सीजन 2 के साथ डिजिटल स्पेस में आने के लिए तैयार है। जो बात इसे सबसे प्रतीक्षित ओटीटी श्रृंखला में से एक बनाती है, वह इसका सरप्राइज़िंग ट्विस्ट है।

    इसके ट्रेलर ने जो अहम सवाल उठाया वह है - 'क्या आर्या सरीन अपने अतीत से बच सकती है, या उसका अपना परिवार उसे फिर से धोखा देगा?' डिज्नी + हॉटस्टार, एंडेमोल शाइन इंडिया और राम माधवानी फिल्म्स सुष्मिता सेन अभिनीत, आर्या सीजन 2 की पेशकश करने के लिए उत्साहित हैं। राम माधवानी द्वारा भारत के लिए बनाई और निर्मित की गई, श्रृंखला एनएल फिल्म (बानिजय ग्रुप) द्वारा हिट डच श्रृंखला पेनोज़ा का आधिकारिक रूपांतरण है। आर्य सीजन 2 केवल डिज़्नी+ हॉटस्टार पर 10 दिसंबर 2021 से उपलब्ध होगी।

    आर्या की दूसरी किस्त की रिलीज से पहले, राम माधवानी ने हमारे साथ दोनों सीज़न के विशेष तत्व साझा किए है। वे कहते हैं, "आर्या 1 और आर्या 2 के बीच सिग्नेचर एलिमेंट एक तरफ मोरल चॉइस और मोरल कॉन्फ्लिक्ट है जिसका आर्य सामना करती है। पहले सीज़न में यह था कि क्या उसे अपने बच्चों की रक्षा करनी चाहिए। वह अपने पिता को जेल भेजती है और उसने एक बेटी और यहाँ तक कि एक पत्नी के ऊपर एक माँ बनने का विकल्प चुना। वह उसका प्रमुख संघर्ष था। सीज़न 2 में, फिर से एक नैतिक संघर्ष है। ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि वह अब वापस आ गई है। चाहे वह चली जाए, उसके साथ क्या होता है, जो उसे कुछ विकल्प चुनने के लिए प्रेरित करता है वह है नैतिक संघर्ष और जो ड्रामा और तनाव पैदा करता है। वह कंटेंट फ्रंट पर है।"

    फॉर्म फ्रंट पर, जाहिर है अब हम सब कुछ 360 में शूट करते हैं। हम तीन से चार कैमरों का उपयोग करना पसंद नहीं करते हैं। अब हम सभी अभिनेताओं के साथ सहज हैं। मुझे लगता है कि बड़ी बात यह है कि सभी कलाकार अपने किरदारों को जानते थे। मैं कहूंगा कि वह एक बोनस था। वे उन्हें इतना जानते थे कि "ओह, आर्य ऐसा नहीं कहेगा" या "दौलत यह नहीं कहेगा"। वे अपने किरदारों को इतनी अच्छी तरह से जानते थे कि उनके साथ काम करके बहुत अच्छा लगा।"

    ब्लू ड्रेस में जॉर्जिया एंड्रियानी ने शेयर की हॉट तस्वीरें, फ्लॉन्ट किया ग्लैमरस अंदाजब्लू ड्रेस में जॉर्जिया एंड्रियानी ने शेयर की हॉट तस्वीरें, फ्लॉन्ट किया ग्लैमरस अंदाज

    आर्या का दूसरा सीज़न एक माँ की अपराध की अंधेरी दुनिया और अपने परिवार और बच्चों पर दुश्मनों से लड़ने की यात्रा का अनुसरण करता है। क्या उनका परिवार उनकी ताकत बना रहेगा या उसके अपने भरोसेमंद लोग उसके खिलाफ हो जाएंगे? सुष्मिता सेन आर्य सरीन की भूमिका को दोहराते हुए दिखाई देंगी जिसमें उनके साथ अभिनेता सिकंदर खेर, विकास कुमार, मायो साराओ, अंकुर भाटिया, आकाश खुराना, दिलनाज़ ईरानी नज़र आएंगे।

    ~ अंतिम बदला लेने के लिए शेरनी के रूप में आर्य की वापसी को 10 दिसंबर 2021 से केवल डिज़्नी+ हॉटस्टार पर देखना न भूले ~

    English summary
    ram madhvani on sushmita sen aarya 2 says Aarya is all about moral choices and moral conflict
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X