For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फैन- प्रभु कोरोना से पीछा कब छूटेगा? रामायण राम अरुण गोविल ने कहा- ऐसे होगी महामारी खत्म !

    |

    रामायण की टीआरपी बढ़ने में एक बड़ा हाथ कोरोना वायरस के दिनों में लॅाकडाउन का भी होना है। घर बैठकर सभी ने इस शो को देखा और नंबर 1 पर पहुंचा दिया। इसके साथ इस शो के सभी कलाकार राम, सीता और लक्ष्मण की लोकप्रियता भी आसमान पर पहुंच गई है। सोशल मीडिया पर आलम तो ये है कि अभी भी राम अरुण गोविल को कई लोग भगवान राम ही समझते हैं।

    रामायण 'रावण अरविंद त्रिवेदी' का 82 साल में निधन, फैंस का हंगामा, परिवार ने कहा बंद करो ये न्यूज !रामायण 'रावण अरविंद त्रिवेदी' का 82 साल में निधन, फैंस का हंगामा, परिवार ने कहा बंद करो ये न्यूज !

    तभी तो हाल ही में जब अरुण अपने फैंस से लाइव बातचीत कर रहे थे, तो कई सवालों के बीच एक सवाल ऐसा था कि प्रभु कोरोना महामारी कब खत्म होगी। इस पर जो अरुण ने भगवान राम की तरह जवाब दिया वो तेजी से वायरल हो गया है।

    अरुण गोविल ने ऐसी बात कही है जो दिल जीत लेगी। चलिए जानते हैं कि राम अरुण गोविल ने ऐसा क्या कहा है। अरुण ने ये भी कहा कि कोरोना के टेलीकास्ट होने से वह काफी चौंक गए थे। यहां पढ़िए..

    राम अरुण गोविल का सोशल मीडिया पर #AskArun

    राम अरुण गोविल का सोशल मीडिया पर #AskArun

    राम अरुण गोविल ने सोशल मीडिया पर #AskArun सेशन के जरिए कई लोगों के सवालों का दिलचस्प दिया। हालांकि अभी तक अरुण की छवि भगवान राम की है, ऐसे में जब उनसे ये सवाल किया गया कि आखिर ये कोरोना वायरस कब खत्म होगा तो इस पर अरुण का मजेदार जवाब वायरल हो रहा है।

    कोरोना वायरस से कब पीछा छूटेगा प्रभु?

    कोरोना वायरस से कब पीछा छूटेगा प्रभु?

    एक यूजर ने बड़े ही परेशान होकर अरुण से पूछा कि कोरोना वायरस से कब पीछा छूटेगा प्रभु? इसका जवाब देते हुए अरुण ने ऐसा दिया जिसकी जमकर तारीफ हो रही है। उन्होंने कहा कि सभी के प्रयास से जल्दी छूटेगा। अरुण गोविल ने साफ बता दिया है कि लॅाकडाउन का पालन कर और सावधानी रखने से कोरोना जल्द चला जाएगा।

    रामायण दुनिया का नंबर 1 शो, रिकॅार्ड

    रामायण दुनिया का नंबर 1 शो, रिकॅार्ड

    हाल ही में रामायण ने दुनिया में नंबर 1 शो का रिकॅार्ड बनाया है। इस शो ने लोकप्रिय अमेरिकन शो गेमऑफ थ्रोन्स को भी टीआरपी में पीछे छोड़ दिया है। रामायण के राम अरुण को इसकी खुशी है मगर वह इससे काफी सरप्राइज भी हैं। उन्होंने इससे जुड़े एक सवाल पर भी जवाब दिया है।

    रामायण के प्रसारण की खबर पर चौंक गए अरुण गोविल

    रामायण के प्रसारण की खबर पर चौंक गए अरुण गोविल

    अरुण से पूछा गया कि क्या उन्हें इस बात का जरा भी अंदाजा था कि कभी रामायण का पुन प्रसारण किया जाएगा। इसका जवाब देते हुए अरुण गोविल ने कहा कि मैंने जब रामायण के फिर से प्रसारण के बारे में सुना तो मैं काफी ज्यादा चौंक गया था। मगर मुझे खुशी होती अगर इसका फिर से प्रसारण बेहतर माहौल में किया जाता।

    अरुण गोविल ने उत्तर प्रदेश से अपनी शुरुआती शिक्षा ली

    अरुण गोविल ने उत्तर प्रदेश से अपनी शुरुआती शिक्षा ली

    गौरतलब है कि अरुण गोविल ने उत्तर प्रदेश से अपनी शुरुआती शिक्षा ली है। पिता चाहते थे कि वह नौकरी करें। लेकिन वो कुछ ऐसा करना चाहते थे जो कि यादगार हो।

    17 साल की उम्र में मुंबई

    17 साल की उम्र में मुंबई

    रिपोर्ट के अनुसार वह 17 साल की उम्र में मुंबई आ गए और यहां पर खुद का बिजनेस शुरू किया और एक्टिंग भी करने का फैसला लिया।

    अरुण गोविल की पहली फिल्म

    अरुण गोविल की पहली फिल्म

    कॅालेज के दिनों से उन्हें नाटक करना पसंद था। उनकी पहली फिल्म 1977 में रिलीज 'पहेली' थी। विक्रम बेताल शो से उन्होंने टीवी की दुनिया में कदम रखा।

    English summary
    Ram Arun govil talk about corona pandemic end and not happy with re telecast Ramayana, Here read news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X