For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राखी सावंत की नई वेब सीरिज...सनी लियोन को बनाया असिस्टेंट

    By Goldi
    |

    बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक बार फिर से सुर्ख़ियों में हैं। इस बार राखी सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी है अपनी आगामी अडल्ट वेब सीरिज के कारण। बता दें इस वेब सीरिज में राखी कम करने जा रही है अपनी सबसे बड़ी सनी लियोन के साथ।

    राखी सावंत की वेब सीरिज का नाम 'राखी इन खाकी' है। इस शो में राखी ने अपनी दो लोगो को अपना असिस्टंट बनाया है जिनका नाम सनी का और दूसरे क लियोनी है। बता दें, इस शो में राखी राखी एक पुलिस के रोल में दिखेंगी और शो में कॉमेडी भी करती नजर आएंगी।


    शो में वो आतंकवाद के गंभीर मुद्दों को भी उठाया है। उन्होंने शो के पहले एपिसोड में नवाज शरीफ के एक किरदार को खूब लताड़ा था।

    राखी के फैन्स और दर्शक राखी की वेब सीरिज को यूट्यूब पर देख सकते हैं। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब राखी ने सनी लियोन पर निशाना साधा है ....जानिये कब कब राखी ने सनी पर निशाना साधा..

     राखी सावंत

    राखी सावंत

    जब एक रिपोर्टर ने राखी सावंत से पूछा कि सनी लियोन को आमिर खान से मिले प्रपोज़ल के बारे में उनका क्या कहना है। इस पर राखी सावंत का कहना था कि आपको एक और गु़डन्यूज़ देती हूं मैं, राखी सावंत पॉर्नस्टार बनने वाली है।

    राखी सावंत

    राखी सावंत

    राखी ने कहा कि सनी लियोन पॉर्नस्टार हैं और उनकी फिल्म मस्तीज़ादे भी ऐसी ही थी। उन्हें समझ नहीं आता है कि सनी लियोन की फिल्में सेंसर बोर्ड पास कैसे करता है।

     राखी सावंत

    राखी सावंत

    राखी का मानना है कि सनी लियोन के पास एक्टिंग का टैलेंट तो है नहीं, इसलिए वो कपड़े उतार कर अपनी फिल्मों की कमाई करती हैं। और लोग इसलिए उन्हें देखते हैं।

    राखी सावंत

    राखी सावंत

    राखी ने ये भी कहा कि मेरे देश के संस्कार मुझे कपड़े उतारने की इजाज़त नहीं देते हैं। मैं कैसे कपड़े उतार कर स्क्रीन पर नाच सकती हूं। ये सब एक पॉर्नस्टार करती है, उसकी आदत होती है।

    राखी सावंत

    राखी सावंत

    राखी सावंत ने ये भी कहा कि सनी लियोन एक एडल्ट स्टार हैं और पॉर्न स्टार का हमारे देश में क्या काम है। वो जो काम करती हैं, बस वही करती अच्छी लगती हैं।

    राखी सावंत

    राखी सावंत

    राखी ने ये भी कहा कि सनी लियोन जैसी कितनी आई कितनी गईं। राखी सावंत के डांस के आगे कोई नहीं टिक पाता। उनके पास उनके डांस की शक्ति है। ये तो बात तो आप भी मानेंगे।

    राखी सावंत

    राखी सावंत

    राखी सावंत ने कहा है कि सनी लियोन की वजह से देश का माहौल बिगड़ रहा है। उनकी वजह से रेप बढ़ रहे हैं और इसलिए बॉलीवुड और सरकार को मिलकर उन्हें बैन कर देना चाहिए।

    OMg! राखी सावंत ने सनी लियोन को यह क्या कह डाला.. फिर से कंट्रोवर्सी!

    English summary
    Rakhi Sawant to team up with her rival Sunny Leone in an adult web series.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X