For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कैंसर की सर्जरी से पहले राखी सावंत की मां का सलमान खान के नाम दर्दनाक Video- आप सलामत रहो

    |

    बिग बॅास 14 से फेम बटोरने के बाद राखी सावंत अपने फैंस को लगातार अपनी मां की सेहत की अपडेट दे रही हैं। राखी सावंत ने शो से बाहर आने के बाद पहले मां की कैंसर के इलाज के दौरान की तस्वीरें शेयर की और फैंस से कहा कि उनकी मां के लिए प्रार्थना करें। इस बीच राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर अपनी मां का एक और वीडियो अपलोड किया है।

    राखी सावंत की मां का ये इमोशनल वीडियो सलमान खान के लिए हैं। जहां राखी की मां सलमान खान का शुक्रिया अदा करने के साथ उन्हें धन्यवाद देती हुई नजर आ रही हैं। राखी सावंत की मां का कैंसर का ट्रीटमेंट जारी है। वह इस वीडियो में ये भी बता रही हैं कि कैसे उनका इलाज हो रहा है।

    इस वीडियो में अपनी मां के बगल में राखी सावंत भी खड़ी हैं और वह उन्हें बता रही हैं कि किस तरह सलमान खान ने उनकी मदद की है। आपको बता दें कि राखी सावंत की मां से मुलाकात करने के लिए कश्मीरा शाह और संभावना सेठ भी अस्पताल पहुंची थीं।

    राखी सावंत की मां को कैंसर

    राखी सावंत की मां को कैंसर

    राखी सावंत की मां ने इस वीडियो में ये भी बताया है कि उनका कीमो चल रहा है। राखी इस वीडियो में अपनी मां के करीब खड़ी होकर उन्हें ये भी बता रही हैं कि किस तरह सलमान खान और सोहेल खान ने मदज की है।

    सलमान खान और सोहेल खान को किया धन्यवाद

    सलमान खान और सोहेल खान को किया धन्यवाद

    राखी सावंत की मां इस वीडियो में सलमान खान और सोहेल खान को धन्यवाद देते हुए कहती हैं कि मेरा कीमो चल रहा है। मैं अभी अस्पताल में हूं। मेरा चार कीमो हो गया है और एक और बाकी है।

    राखी की मां की एक और सर्जरी

    राखी की मां की एक और सर्जरी

    राखी सावंत की मां ये भी बताती हैं कि उनकी एक और सर्जरी होने वाली है। वह कहती हैं कि सलमान बेटा परमेश्वर आपको खूब आगे बढ़ाए। आप लोगों को सही सलामत रखें।

    सलमान खान रॅाक स्टार

    सलमान खान रॅाक स्टार

    राखी सावंत की मां ये भी कहती हैं कि सलमान बेटा और सोहेल बेटा भगवान आपकी सारी मनोकामना पूरी करे। इस वीडियो में राखी भी सलमान खान को रॅाक स्टार बोलते हुए नजर आती हैं।

    कश्मीरा शाह और संभावना सेठ ने की मुलाकात

    कश्मीरा शाह और संभावना सेठ ने की मुलाकात

    बता दें कि राखी की मां से मिलने के लिए कश्मीरा शाह और संभावना सेठ भी अस्पताल पहुंचे।

    सलमान खान को राखी ने बोला मेरा गॅाड भाई

    सलमान खान को राखी ने बोला मेरा गॅाड भाई

    राखी सावंत ने कुछ दिन पहले सलमान खान के साथ तस्वीरों को पोस्ट करके लिखा है कि मेरा गॅाड भाई, राजाओं का राजा, सिर्फ एक,सलमान खान। भगवान उन्हें सारी खुशियां दे और उनकी सारी मुराद पूरी हो।

    English summary
    Rakhi sawant share emotional video of her mother from hospital says thank you salman Khan
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X