For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पिता के अंतिम संस्कार में मुझे नहीं बुलाया गया, मां ने बोला कि तू पैदा होते ही मर क्यों नहीं गई

    |

    बिग बॅास 14 की एंटरटेनमेंट राखी सावंत एक बार फिर से अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में है। इससे सभी वाकिफ हैं कि राखी सावंत की निजी और प्रोफेशनल जिंदगी कंट्रोवर्सी से गुजरी है। इसी को लेकर राखी सावंत ने एक इंटरव्यू में बात की है।

    राखी सावंत ने एक इस बात का खुलासा किया है कि मीका सिंह के साथ हुई उनकी किसिंग कंट्रोवर्सी के बाद परिवार ने उनसे रिश्ता तोड़ लिया था। राखी सावंत ने बताया कि उनके लिए हालात इस कदर बिगड़ गए थे कि पिता ने उनसे बात करना बंद कर दिया था। पिता के अंतिम संस्कार में भी राखी को नहीं बुलाया गया।

    राखी सावंत ने बताया कि एक समय ऐसा था कि जब वह विवादों में घिरी हुई थीं। राखी सावंत की मां ने उनसे ये तक कह दिया था कि वह पैदा होते ही मर जातीं तो अच्छा रहता। यहां तक राखी के परिवार के सभी लोगों ने उनसे रिश्ता खत्म कर लिया था। राखी ने बोला कि वह अपनी जिंदगी में काफी कुछ सहने के बाद यहां तक आकर पहुंची हैं।

    मां ने कहा था, तू पैदा होते ही मर क्यों नहीं गई- राखी सावंत

    मां ने कहा था, तू पैदा होते ही मर क्यों नहीं गई- राखी सावंत

    बॅालीवुड बबल को दिए गए इंटरव्यू में राखी सावंत ने कहा कि जब मीका के साथ मेरा किसिंग वाला विवाद हुआ था तो पूरे परिवार ने मेरी मां को खूब सुनाया था। मां ने बोला था तू पैदा होते ही मर गई होती। मेरे पापा ने मां को बहुत पीटा था।

    मैं कोई नरगिस दत्त, अमिताभ बच्चन या अनिल कपूर की बेटी नहीं हूं

    मैं कोई नरगिस दत्त, अमिताभ बच्चन या अनिल कपूर की बेटी नहीं हूं

    राखी आगे कहती हैं कि मैंने तब मां से कहा था कि मुझे संंघर्ष करने दो। बॅालीवुड में आते ही कोई मुझे ताज नहीं पहना देगा। मुझे आजादी दो। मैं कोई नरगिस दत्त, अमिताभ बच्चन या अनिल कपूर की बेटी नहीं हूं। न ही मैं फिल्म इंडस्ट्री से हूं। मेरे मैं एंटरटेनमेंट है। मैं किसी तरह रोजी-रोटी कमा लूंगी।

    मैं घर से भागकर यहां बॅालीवुड में आ गई।

    मैं घर से भागकर यहां बॅालीवुड में आ गई।

    राखी सावंत ने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में आने के फैसले के बाद खानदान के लोगों ने उनसे बात करना छोड़ दिया था। मैं बचपन में इंडस्ट्री में आ गई थी। हमारे यहां एकदम बालिका वधू टाइप होता है। बचपन में शादी। मैं घर से भागकर यहां बॅालीवुड में आ गई। खानदान वाले अभी तक मुझसे और मां से बात नहीं करते। उनको लगा कि उनकी भी लड़कियां भाग जायेंगी।

    पिता के अंतिम संस्कार में नहीं बुलाया गया

    पिता के अंतिम संस्कार में नहीं बुलाया गया

    राखी ने बताया कि उनके लिए हालात इतने बुरे हो गए थे कि पिता ने भी उनसे बात करना बंद कर दिया था। पिता को जब हार्ट अटैक आया, तब राखी को नहीं बुलाया गया। राखी ने बोला कि पिता के अंतिम संस्कार में भी नहीं बुलाया गया। मैं सारे जहर पीकर आगे बढ़ी हूं।

    English summary
    Rakhi Sawant says not call in father funeral after Mika Singh controversy
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X