For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    PM नरेंद्र मोदी से देश की ड्रामा क्वीन की डिमांड, बताया अमेरिका से साथ में क्या लेकर आएं? VIDEO

    |

    ड्रामा क्वीन के नाम से इंडस्ट्री में मशहूर राखी सावंत जब भी कुछ बोलती हैं, वो बयान जरूर चर्चा में आता है। कभी कभी उनका क्यूट अंदाज भी लोगों को देखने को मिलता है। इस बार राखी सावंत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से डिमांड कर दी है।

    दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों अमेरिकी दौरे पर हैं। वह तीन दिवसीय अमेरिका दौरे में जहां उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन से मुलाकात की व सम्मेलन में हिस्सा लिया। इस दौरान देश की ड्रामा क्वीन की पीएम मोदी से डिमांड है कि वह उनके लिए यूएसए से कुछ लेकर आएं।

    दरअसल पैपराजी से हालिया मुलाकात में राखी सांवत ने क्यूट बाते कीं। मीडिया ने राखी सावंत से पूछा कि पीएम मोदी अमेरिकी दौरे पर हैं और आप इस पर क्या कहना चाहती हैं। इस पर राखी सावंत ने कहा कि जी हां, मोदी जी वॉशिंगटन गए हैं मेरा उनसे यही कहना है कि वह वहां रहने वाले भारतीयों को प्यार दें।

    साथ ही राखी सावंत ने एक डिमांड भी रखी। उन्होंने कहा कि वह चाहती हैं कि पीएम मोदी उनके लिए वहां से कुछ शॉपिंग करके लाए। इतना ही नहीं राखी ने कहा कि अमेरिकी डॉलर की भी उनकी चाहत है। इसी डिमांड को वह मीडिया के सामने रखती नजर आई।

    सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 से नई डिटेल, जल्द शुरू होगी शूटिंग!सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 से नई डिटेल, जल्द शुरू होगी शूटिंग!

    फिलहाल राखी सावंत का ये क्यूट वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह क्यूट डिमांड करती दिख रही हैं। राखी सावंत अक्सर इस तरह के बयान के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

    English summary
    Rakhi sawant demand to Pm Narendra Modi to Bring dollars from america
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X