For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राखी सावंत और दीपक कलाल की शादी का बजट 70 करोड़, हनीमून की तैयारी !

    By Prachi Dixit
    |
    Rakhi Sawant & Deepak Kalal: Both REVEALS their wedding Budget | FilmiBeat

    यह कहने में कोई गुरेज नहीं है कि इस बार अगर किसी की सबसे दिलचस्प शादी हो रही है तो वह राखी सांवत की शादी है। राखी सावंत जल्द ही कॅामेडियन दीपक कलाल से शादी करने जा रही है।

    राखी सोशल मीडिया एंटरटेनर दीरपक कलाल से 31 दिसंबर को शादी करने जा रही हैं। यह शादी वह सीधे लॅास एजेंलिस में करेंगी। कुछ दिन पहले दीपक ने राखी को शादी के लिए प्रपोज किया था।

    अब मीडिया से बातचीत में राखी ने सच में इस बात का खुलासा किया है कि वह दीपक से शादी करने जा रही हैं कोई इसे मजाक ना समझना। मीडिया के सामने दोनों एक दूसरे के सामने होने वाले पति-पत्नी नहीं बल्कि एक दूसरे के दुश्मन नजर आ रहे थे।

    बजट ज्यादा नहीं, सिर्फ 70 करोड़

    बजट ज्यादा नहीं, सिर्फ 70 करोड़

    दीपक कलाल ने कहा कि हमारी शादी का बजट ज्यादा नहीं, सिर्फ 70 करोड़ है। जी हां, आपने सही पढ़ा। इस पह राखी ने दीपक को टोकते हुए कहा कि तुमने तो 85 करोड़ की बात की थी ,तो 15 करोड़ कहां गए। दीपक जवाब देते हुए कहते हैं कि कुछ पैसा कपड़ों का कम हो गया है।

    पति हो या पतिला

    पति हो या पतिला

    इससे पहले राखी ने मीडिया के सामने हरकत करते हुए कहा कि रूको मैं सिर पर पल्लू रख लूं। इस पर दीपक ने कहा तुम छमक छल्लो हो। राखी ने कहा कि मैं भारत में हूं मुझे सिर पर पल्लू रखना होगा। दीपक फिर कहते हैं कि तुम्हें ये सब करने की जरुरत नहीं है। इस पर राखी मजाक उड़ाते हुए कहती हैं कि तुम कैसी बात कर रहे हो पति हो या पतिला।

    डॅाक्टर ने राखी की जांच कर बताया

    डॅाक्टर ने राखी की जांच कर बताया

    उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर पोस्ट की है। दीपक ने अपने इंस्टाग्राम पर जो लिखा है वह जानकर आप दीपक को राखी से बड़ा ड्रामेबाज मान सकते हैं। उन्होंने लिखा है कि डॅाक्टर ने राखी की जांच की है और पता चला है कि वह वर्जीन हैं।

    सच में हो रही है शादी !

    सच में हो रही है शादी !

    जनता को राखी पर विश्वास नहीं हो रहा है। ज्यादातर लोग इस वेडिंग कार्ड को राखी और दीपक का पब्लिसिटी स्टंट मान रहे। इस शादी के कार्ड में गलत अंग्रेजी भी लिखी है साथ ही में वेडिंग वेन्यू पूरे लॅास एंजेलिस को बता दिया गया है। लेकिन राखी का कहना है कि इस शादी को मजाक नहीं समझा जाए।

    English summary
    Here read Rakhi Sawant and Deepak Kalal marriage is real said 70 crore budget
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X