For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना कर्फ्यू में सब्जी की कीमत सुन भड़की राखी सावंत -ये लोग लूट रहे हैं, इतनी कीमत VIDEO

    |

    कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव के बीच मुंबई में कर्फ्यू का माहौल है। ऐसे में केवल जरूरी कामों के लिए लोग घर से बाहर निकल रहे हैं। हाल ही में राखी सावंत भी अपने घर के बाहर दिखाई दीं। जहां पह वह बाजार में सब्जी खरीदते हुए कैमरे में कैद हो गईं।

    ये कहने में कोई गुरेज नहीं है कि बिग बॅास 14 के बाद राखी सावंत एक बार फिर से लोगों के दिल में अपने मजाकिया और दिलचस्प अंदाज से फिर से खास जगह बना चुकी हैं। यही वजह है कि जहां राखी सावंत पहुंचती हैं उनके साथ कैमरा भी चला जाता है।

    हर बार की तरह इस बार भी राखी सांवत ने अपने बर्ताव से ऐसा कुछ किया कि इस वीडियो को सबसे अधिक देखा जा रहा है। राखी सावंत का ये सब्जी खरीदने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। राखी सावंत कैमरे के सामने कहती हैं कि उन्हें लूट रहा है, 1650 रुपए की सब्जी होती है क्या?

    राखी सावंत ने सब्जी वाले से की लड़ाई

    राखी सावंत ने सब्जी वाले से की लड़ाई

    लोकप्रिय फोटोग्राफर विरल भयानी ने राखी सावंत का एक वीडियो पोस्ट किया है जहां पर राखी सब्जी वाले से बहस करती हुई दिखती हैं इसकी वजह 1600 की सब्जी की कीमत है।

    राखी ने पूछा क्या मार्केट खुला है

    राखी ने पूछा क्या मार्केट खुला है

    इससे पहले भी राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हुआ था, जहां वह फोटोग्राफर्स से ये पूछती हुईं दिखती हैं कि क्या सब्जी मार्केट खुला है? मेरे घर में सब्जियां खत्म हो गई हैं।

    राखी सावंत निकली सब्जी खरीदने

    राखी सावंत निकली सब्जी खरीदने

    राखी सावंत बाजार में रेड स्कर्ट और ग्रे ट्राप में नजर आ रही हैं। राखी सावंत ने कोरोना से सावधानी को देखते हुए मास्क भी लगा रखा है।

    सब्जी का हुआ 1650 का बिल

    सब्जी का हुआ 1650 का बिल

    इस वीडियो नें आप देखेंगे कि राखी सावंत सब्जी खरीदने के बाद कीमत सुनकर सब्जी लेने से मना कर देती हैं। सब्जी वाला उन्हें 1650 का बिल बताता है। ये सुनकर राखी के होश उड़ जाते हैं।

    लोग लूट रहे हैं

    लोग लूट रहे हैं

    राखी सावंत कहती हैं कि लोग लूट रहे हैं। कोई भला 1650 रुपए की सब्जी होती है क्या? इसके बाद राखी सावंत सब्जी छोड़कर कार में बैठकर चली जाती हैं।

    English summary
    Rakhi Sawant angry video on hiking vegetable price in Mumbai corona curfew, watch full video is here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X