For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राखी सावंत ने पहली बार सरेआम छुए मीका सिंह के पैर, Kiss कंट्रोवर्सी के बाद Video देख लोग हैरान

    |

    बिग बॅास 14 से बाहर आने के बाद राखी सावंत की लोकप्रियता पहले से अधिक हुई है। पहले जहां पर राखी सावंत को केवल कंट्रोवर्सी के लिए जाना जाता था। वहीं बिग बॅास 14 ने उन्हें एंटरटेनमेंट की रानी का खिताब दिया है। राखी की एंट्री के बाद से शो को काफी टीआरपी भी मिली।

    फिलहाल अगर राखी के करियर की सबसे बड़ी कंट्रोवर्सी को याद किया जाए तो वह मीका सिंह के साथ उनका किस रहा है। हाल ही में राखी सावंत और मीका सिंह के बीच दोस्ती का नजारा देखने को मिला। जहां अपनी सालों पुरानी दुश्मनी भुलाकर राखी सावंत ने मीका सिंह के पैर छुए।

    देखिए इसका वीडियो। आपको बता दें कि कोरोना लॅाकडाउन के दौरान कई बार राखी सावंत घर से बाहर दिखाई दी हैं, जहां पर कैमरे की नजर उन पर पड़ जाती है। इस बार वह मीका सिंह के साथ नजर आयीं।

    राखी सावंत और मीका सिंह एक साथ

    राखी सावंत और मीका सिंह एक साथ

    विरल भयानी ने राखी सावंत और मीका सिंह का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें राखी और मीका सिंह एक साथ दिखाई दिए। दोनों को साथ देखकर फैंस को याद आ गई किस वाली कंट्रोवर्सी की।

    मीका ने की राखी की तारीफ

    मीका ने की राखी की तारीफ

    राखी सावंत को मीका आकर गले लगाते हैं। मीका वीडियो में ये कहते हुए दिखते हैं कि वे वहां से जा रहे थे, लेकिन राखी को देखकर वे रुक गए।

    राखी ने छुए मीका के पैर

    राखी ने छुए मीका के पैर

    मीका सिंह इस वीडियो में ये भी कहते हैं कि अगर बिग बॅास चला है तो सिर्फ राखी की वजह से। मीका सिंह से अपनी तारीफ सुनकर राखी उनका पैर छूने लगती हैं।

    राखी ने बोला मीका ने की कोरोना में मदद

    राखी ने बोला मीका ने की कोरोना में मदद

    राखी ये बताती हैं कि कोरोना में मीका सिंह ने लोगों तक राहत पहुंचाने का काम किया है। राखी कहती हैं कि सिंह हमेशा लोगों की मदद करते हैं।

    मीका ने किया था जबरदस्ती किस

    मीका ने किया था जबरदस्ती किस

    फैंस इस बात पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं, पूछ रहे हैं कि दोनों Kiss को भूल गए क्या? बता दें कि साल 2006 में मीका सिंह ने अपनी जन्मदिन पार्टी में राखी को बिना उनकी सहमति के किस कर लिया था। जिसे लेकर राखी ने बवाल खड़ा किया था।

    English summary
    Rakhi Sawant and Mika singh meet in mumbai after kiss controversy watch video here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X