For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राजू श्रीवास्तव के निधन पर पसरा शोक - कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह, सुनील पाल, अली असगर ने बांटी भावुक यादें

    |

    मंगलवार का दिन, मनोरंजन जगत के लिए एक और सदमा लेकर आया जब कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर आई। लगभग 42 दिन तक अस्पताल में संघर्ष करने के बाद राजू श्रीवास्तव ज़िंदगी की लड़ाई हार गए। हालांकि, इन 42 दिनों में फैन्स, दोस्तों और साथियों ने मिलकर राजू श्रीवास्तव के ठीक होने की कामना की लेकिन शायद दुआएं कुछ कम पड़ गईं।

    राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद पूरा मनोरंजन जगत स्तब्ध है। जहां सुबह से ही उनके लिए श्रद्धांजलि दी जा रही है वहीं उनके साथी और जूनियर्स तो इस खबर से इतने स्तब्ध थे कि पहले कुछ बोल ही नहीं पाए।

    शाम होते तक सबने खुद को संभाला और धीरे धीरे, राजू श्रीवास्तव से जुड़ी यादें, भावुक होकर शेयर कीं। राजू श्रीवास्तव के साथ अर्चना पूरन सिंह ने कुछ दिन लाफ्टर चैंपियन जज किया है। अर्चना ने भावुक होकर जहां राजू का सफर याद किया वहीं उनके नक्शे कदम पर चलते हुए अपना नाम बनाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा और अली असगर ने भी उनसे जुड़ी यादें शेयर कीं। उनके दोस्त सुनील पाल ने भी उनसे जुड़ी यादें बांटी।

    अर्चना पूरन सिंह ने जताया दुख

    अर्चना पूरन सिंह ने जताया दुख

    अर्चना पूरन सिंह ने राजू श्रीवास्तव को याद करते हुए एक भावुक नोट लिखा। अर्चना ने राजू के साथ अपनी आखिरी मुलाकात की तस्वीर शेयर की। अर्चना ने लिखा - राजू टैलेंट का खज़ाना था। हर मामले में ट्रेंड सेट करने वाला एक लीडर। एक शानदार और समझदार साथी। तुमने अपनी ज़मीनी कॉमेडी से सबको हंसाया और गजोधर भईया तो हमेशा मेरे दिल में रहता है। आज मैं राजू जैसे शानदार इंसान के जाने का शोक करते हुए भी उसके काम का जश्न मनाउंगी। बीमार होने से ठीक एक हफ्ते पहले ही हमने साथ में काम किया था।

    आखिरी मुलाकात की याद

    आखिरी मुलाकात की याद

    अर्चना पूरन सिंह ने लिखा, इंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन के मंच पर खड़े राजू की आखिरी बात मेरे कान में आज भी गूंज रही है। उसने कहा, अर्चना जी, मैं यहीं पर खुश रहता हूं। कॉमेडी के मंच पर। यही मेरा घर है। मैं चाहता हूं मेरा हर दिन यहीं गुज़रे। बाकी कहीं मन नहीं लगता। मैंने कहा, मुझे यकीन है राजू तुम स्वर्ग में भी अपना मंच बनाकर वहां भी लोगों का मनोरंजन करोगे। मुझे नहीं पता था कि उस मंच पर वो मुलाकात, हमारी आखिरी मुलाकात होगी। तुम्हें जितना प्यार मिला है, उतना ही याद किया जाएगा। तुम हमारे दिल में हमेशा रहोगे। मेरे दोस्त, हमेशा सुकून में रहना। राजू के परिवार के साथ मेरी सहानुभूति।

    कपिल शर्मा ने शेयर किया पोस्ट

    कपिल शर्मा ने शेयर किया पोस्ट

    कपिल शर्मा ने पोस्ट लिखते हुए कहा, काश आपसे एक मुलाकात और हो पाती राजू भाई। आज आपने पहली बार मुझे रूलाया है। ईश्वर आपको अपने चरणों में स्थान दे। अलविदा। गौरतलब है कि राजू श्रीवास्तव अपने साथी कॉमेडियन के साथ कपिल शर्मा के शो में बतौर मेहमान हिस्सा बने थे।

    कॉमेडी नाइट्स विद कपिल का हिस्सा

    कॉमेडी नाइट्स विद कपिल का हिस्सा

    राजू श्रीवास्तव ने कपिल शर्मा के साथ कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के भी कुछ एपिसोड्स किए थे। वो 2013 - 2016 तक इस शो के कई एपिसोड्स का हिस्सा थे। उनके साथी सुनील ग्रोवर ने भी ट्वीट करते हुए लिखा - बहुत दुख है कि आज राजू श्रीवास्तव नहीं रहे। उन्होंने इस देश को हंसाया है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।

    अली असगर ने किया याद

    अली असगर ने किया याद

    इस शो में राजू श्रीवास्तव के साथी रहे अली असगर ने भी एक बयान में कहा, मैं सुबह से इस बात पर विश्वास ही नहीं कर पा रहा हूं कि अब वो इस दुनिया में नहीं हैं। हम सबको लग रहा था कि वो ठीक हो जाएंगे। मैंने सुना था कि वो बेहतर हो रहे हैं। मेरे पास उनकी ढेरों यादें हैं और मैं हमेशा उन्हें एक मज़ेदार और जीवंत इंसान की तरह याद रखूंगा।

    टूट गए दोस्त सुनील पाल

    टूट गए दोस्त सुनील पाल

    राजू श्रीवास्तव को याद करते हुए उनके दोस्त सुनील पाल टूट गए। उन्होंने कहा, 40 दिन से हम सब उसके उठने का इंतज़ार कर रहे थे। यकीन ही नहीं हो रहा है कि ऐसा हो चुका है। लग रहा है कि अभी भी बस कोई चमत्कार हो जाए और राजू उठ जाए।

    English summary
    Archana Puran Singh, Kapil Sharma, Ali Asgar and others mourn Raju Srivastav's demise. Raju Srivastav passed away at the age of 58.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X