For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #ThalaivaonDiscovery: मगरमच्छ के बीच से रजनीकांत ने की झील पार, डरावना वीडियो

    |

    जब थलाइवा टीवी पर आते हैं तो क्या होता है इसका नजारा सोशल मीडिया पर देखने मिला। रजनीकांत ने डिस्कवरी चैनल पर टेलीकास्ट होने वाले शो मैन वर्सेज वाइल्ड के साथ अपना डेब्यू किया।

    जब एक्शन और डर का सामना करते हुए टीवी पर लोगों ने सुपरस्टार रजनीकांत को देखा तो बस सोशल मीडिया पर सबसे बड़े सुपरस्टार का हल्ला मचने लगा। बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बेयर गिल्स के इस शो का हिस्सा बन चुके हैं।

    कोरोना वायरस से जहां भारत लॅाक डाउन पर है ऐसे में इस शो को देखना फैंस के लिए मस्ट वॅाच रहा है। चलिए यहां देखते हैं इस शो से जुड़े कुछ किस्से और वीडियो जो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। कैसे मगरमच्छ के बीच रजनीकांत ने नदी पार की और साथ ही पानी को लेकर देश की हालत पर भी उन्होंने बात की।

    मगरमच्छ का नाम सुनकर

    मगरमच्छ का नाम सुनकर

    रजनीकांत के टीवी डेब्यू वो भी बेयर गिल्स के शो में काफी पसंद किया गया। इस शो में वैसे तो रजनीकांत ने काफी कुछ अनोखा कर दिखाया। खासकर जब मगरमच्छ का नाम सुनकर वह काफी डर गए।

    बियर का हात पकड़कर

    बियर का हात पकड़कर

    लेकिन जब पारी नदी पार करने की आयी तो बेयर गिल्स का हाथ पकड़कर रजनीकांत ने पूरी नदी पार की। इतना ही नहीं उन्होंने अपने लोकप्रिय चश्मा पहने के स्टाइल को भी गिल्स को सिखाया। बियर इस दौरान काफी ध्यान से रजनीकांत का ये स्टाइल सीख रहे थे।

    टूट हुए ब्रिज के सहारे एक पथरीली नदी

    टूट हुए ब्रिज के सहारे एक पथरीली नदी

    सिर्फ डर ही नहीं बल्कि रजनीकांत यहां पर एक्शन करते हुए नजर आएं। जहां पर वह टूट हुए ब्रिज के सहारे एक पथरीली नदी पार कर रहे हैं। जब ये हुआ तो सोशल मीडिया पर रजनीकांत असली सुपरस्टार के साथ फैंस ने कई ट्टिट बैक टू बैक किेए।

    जिससे मौत भी

    जिससे मौत भी

    दोनों की बातचीत भी काफी यादगार रही। जब बेयर वे कहा कि ये पानी साफ है लेकिन इसमें हजारों कीटाणु होते हैं। इस पर रजनीकांत बताते हैं कि दुनिया में साफ पानी की समस्या है। भारत के 70 गांवों में साफ पानी नहीं आने के कारण 500 बच्चों को डायरिया होता है। जिससे मौत भी हो जाती है.

    #ThalaivaonDiscovery

    #ThalaivaonDiscovery

    आपको बता दें कि इसका टेलीकास्ट डिस्कवरी चैनल पर 23 मार्च को हुआ। रजनीकांत के आते ही सोशल मीडिया पर#ThalaivaonDiscovery ट्रेंड शुरू हो गया। फैंस अपने सुपरस्टार को देखकर काफी उत्साहित हो गए।

    एक और वीडियो

    English summary
    Rajinikanth fear while crosing river into the wild with bear grylls for discovery channel , have a look video here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X