»   » DHAMAKA..रजनीकांत..शाहरूख खान..एक साथ..ब्लाॅकबस्टर एंट्री FIX !

DHAMAKA..रजनीकांत..शाहरूख खान..एक साथ..ब्लाॅकबस्टर एंट्री FIX !

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

जब हैरी मेट सेजल की असफलता से आगे बढ़ते हुए शाहरूख खान लंबे समय बाद टीवी पर कमबैकर करने की तैयारी में जुट गए हैं। वह इन दिनों मुंबई के यशराज स्टूडियो में अपने नए टीवी शो टेड टॅाक इंडिया की तैयारी कर रहे हैं।

सलमान खान हो या अक्षय कुमार..ये VIRAL तस्वीरें देखकर होश उड़ जायेंगे...

20 अगस्त से उन्होंने इस शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है। वह तकरीबन 10 से 15 दिन इस शो की शूटिंग करेंगे। यह एक ऐसा शो है जिसमें हर एपिसोड में कम से कम पांच स्पीकर अपने जिंदगी के अनुभव को शेयर करेंगे।

Rajinikanth,Shahrukh khan

इस शो के स्पीकर में सबसे पहला नाम एकता कपूर,करण जौहर और ए आर रहमान का जुड़ा है। मिली जानकारी के अनुसार अब इस शो से एक और बिग सुपरस्टार का नाम जुड़ने जा रहा है।

Shahrukh khan

हिंदी टेलीविजन पर पहली बार रजनीकांत नजर आ सकते हैं। यानी कि एक ही मंच पर शाहरूख और रजनीकांत अपने जिंदगी के खास अनुभव को शेयर करते हुए नजर आयेंगे।

अगर ऐसा मुमकिन हुआ तो यह किसी बड़े धमाके से कम नहीं होगा। गौरतलब है कि बिग बॅास के साथ सलमान की एंट्री भी हो रही है। ऐसे में शाहरूख और सलमान के बीच क्लैश देखने को मिलेगा। आइए देखते हैं किसकी होगी जीत...

बिग बॅास सुपहिट

बिग बॅास सुपहिट

बिग बॅास का हर सीजन सुपरहिट रहा है। खासकर तब जब सलमान की एंट्री वीकेंड में होती है।

कंट्रोवर्सी

कंट्रोवर्सी

बिग बॅास में एंटरटेनमेंट के साथ हर साल नई कंट्रोवर्सी देखने को मिलती है जो कि दर्शकों को अच्छा खास एंटरटेनमेंट देती है।

क्या है टेड टॅाक

क्या है टेड टॅाक

टेड का मतलब है टेक्नोलॉजी, मनोरंजन और डिजाईन. (TED- Technology, Entertainment, Design)।यह बहुत सारे व्यक्तव्यों का संग्रह है।इसमें भाषण देने वाले प्रवक्ताओं में वैज्ञानिक, दार्शनिक, अध्यापक, व्यवसायी, संगीतज्ञ, सामाजिक कार्यकर्ता, धर्म-गुरु, पत्रकार आदि शामिल होते हैं।शाहरूख का यह शो कांसेप्ट के लिहाज से बेहतरीन है। जहां पर अपनी फिल्ड के जानकार अपने अब तक के सफर को बयान करेंगे। यह एक प्रेरणादायक शो होगा।

विदेशी ब्लॅाकबस्टर

विदेशी ब्लॅाकबस्टर

वेंकूवर में हुए टेड टॉक 2017 में हिस्‍सा लेने पहुंचे शाहरुख खान ने प्रेरणादायक भाषण दिया. शाहरुख खान पहली बार इसमें हिस्‍सा लेने पहुंचे थे. इस मौके पर शाहरुख खान ने कहा, 'मैं सपने बेचता हूं और लोगों को प्‍यार देता हूं, जो यह सोचते हैं कि मैं दुनिया में सबसे अच्‍छा प्रेमी हूं।

देशी स्टाइल

देशी स्टाइल

शाहरूख इस शो को पूरे देशी स्टाइल में होस्ट करेंगे।

पांचवी फेल शाहरूख

पांचवी फेल शाहरूख

शाहरूख का पिछला शो पांचवी पास,इंडिया पूछेगा सबसे शाणा कौन,जोर का झटका के साथ केबीसी भी फ्लॅाप साबित हुआ। यह शो अपने एक सीजन के साथ ही क्लोज कर दिया गया।

बिग बॅास vs टेड टॅाक

बिग बॅास vs टेड टॅाक

शाहरूख का यह शो केवल 14 से 15 एपिसोड का होगा। एक वीक में शाहरूख इस पूरे शो की शूटिंग पूरी करेंगे।बिग बॅास लगभग साल के अंत तक चलेगा।

सलमान की जीत

सलमान की जीत

इस बार टीआरपी की रेस में सलमान आगे रह सकते हैं। इसकी सबसे बड़ी वजह सलमान की लोकप्रियता और बिग बॅास की कंट्रोवर्सी है।

English summary
Rajinikanth approached speaker on ShahRukh Khan TED Talks..Here read full news
Please Wait while comments are loading...