For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राजेश अरोड़ा की द कपिल शर्मा शो में वापसी, फैंस के लिए बड़ा सरप्राइज, धमाकेदार VIDEO

    By Prachi Dixit
    |

    द कपिल शर्मा शो ने लांच के साथ टीआरपी पर नंबर 1 की जगह हासिल की। दूसरी तरह ये खबर तेज हो गई है कि कपिल शर्मा शो में जल्द गुत्थी यानी कि सुनील ग्रोवर की वापसी होने वाली है। भारत की शूटिंग खत्म करने के बाद सुनील द कपिल शो का हिस्सा बन सकते हैं।

    फिलहाल दर्शकों के पिछली बार की तरह सुनील की कमी महसूस नहीं हो रही है। इसकी वजह है कपिल शर्मा की टीम। कीकू शारदा के जोक्स की दुकान, कृष्णा अभिषेक का लड़की वाला अंदाज और भारती सिंह के साथ चंदन प्रभाकर की चटपटी बातें दर्शकों को दोबारा कपिल की तरफ ले आयी है।

    इस बीच कपिल शो में एक लोकप्रिय किरदार की एंट्री होने जा रही है। राजेश अरोड़ा आपको याद होंगे। जो कि अपने वन लाइनर से दर्शकों के बीच बेहद चर्चित रहे हैं।

    राजेश अरोड़ा की भूमिका कपिल निभाते हैं। इस बार फिर से राजेश अरोड़ा धमाकेदार वापसी कर रहे हैं। इसका पहला प्रोमो सोनी टीवी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड किया है। ये वीडियो तेजी से वायरल हो गया है।बॉलीवुड स्टार्स भी शो पर कई बार से जाहिर कर चुके थे क‍ि राजेश का किरदार उनको कितना पसंद है।

    नीचे देखिए इसका VIDEOबहरहाल,क्या आपको पता है कि कपिल के शो पर कई ऐसे सेलिब्रिटी हैं जो कभी नहीं आना चाहते हैं। यहां देखिए चौंक जायेंगे।

    आमिर खान

    आमिर खान

    दंगल के प्रमोशन के दौरान महावीर फोगाट का पूरा परिवार द कपिल शर्मा शो में पहुंचा था। लेकिन आमिर खान दंगल और उससे पहले अपने किसी भी फिल्म को लेकर कपिल के शो पर नहीं पहुंचे।

    लता मंगेशकर

    लता मंगेशकर

    लता जी को भी कई बार कपिल और उनकी टीम ने शो पर बुलाने की कोशिश की है। लेकिन वह आज तक कामयाब नहीं हो पाए।

    रजनीकांत

    रजनीकांत

    रजनीकांत को भी कई बार कपिल शर्मा में आने का आमंत्रण दिया गया है। लेकिन वह भी शो में आने स इंकार करते रहे हैं।

    एम एस धौनी

    एम एस धौनी

    एम एस धौनी ने अपनी फिल्म के रिलीज के दौरान कपिल शो में आने से इंकार कर दिया था। यहां तक कि कई बार भारतीय क्रिकेट टीम के कई सदस्य कपिल शो में लगातार आते रहे हैं। लेकिन धौनी कभी नहीं पहुंचे।

    सचिन तेंदुलकर

    सचिन तेंदुलकर

    अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए सचिन तेंदुलकर भी कपिल शर्मा शो में शामिल नहीं हुए। उन्होंने शो में जाने से इंकार कर दिया। कई बार सचिन को इस शो के लिए बुलावा भेजा गया है।

    प्रभास

    प्रभास

    खबर यह भी है कि बाहुबली की पूरी टीम को कपिल शो में लाने की कोशिश की गई। लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

    English summary
    Rajesh Arora returns The Kapil Sharma Show latest Promo Video is must watch
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X