For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Do You Know: टीवी वाले शाहरूख को चाहिए शाहरूख जैसा बंगला!

    By Neeti
    |

    [टेलीविजन] टीवी के शाहरूख खान माने जाने वाले एक्टर राजीव खंडेलवाल इन दिनों शो रिपोर्ट्रर्स की शूटिंग में व्यस्त हैं। राजीव इस सीरियल में कृतिका कामरा के साथ मुख्य किरदार निभा रहे हैं। यहां दोनों जर्नलिस्ट भी भूमिका में नजर आ रहे हैं।

    बहरहाल, राजीव टेलीविजन के एक मशहूर एक्टर हैं और उन्होंने अपनी एंट्री के साथ ही इंडस्ट्री में एक अहम जगह बनाई थी। एक्टिंग के साथ अपने लुक्स की वजह से राजीव को 'टीवी के शाहरूख खान' का टैम भी मिल गया था। इनकी फीमेल फैन फॉलोइंग गजब की है।

    लेकिन क्या आप जानते हैं कि राजीव को सिर्फ किंग खान माना ही नहीं जाता है, बल्कि ये खुद भी शाहरूख के बहुत बड़े फैन हैं। जी हां, बता दें, राजीव का सपना है कि शाहरूख खान की ''मन्नत'' की तरह ही उनका एक बंगला हो..और वे उसका नाम रखेंगे ''जन्नत''।

    Do You Know: इतने बिजी हैं ये एक्टर..घर जाने का टाइम नहीं, कार में ही सोते हैं

    वहीं, एक्टिंग की बात करें तो बता दें कि एक्टिंग से पहले राजीव आर्मी में जाना चाहते थे, लेकिन वहां उनका सेलेक्शन नहीं हुआ। जिसके बाद उन्होंने टेलीविजन की ओर रूख कर लिया। राजीव साल 2008 में फिल्म 'आमिर' के साथ बॉलीवुड में भी एंट्री ले चुके हैं।

    विशेष नोट- बॉलीवुड और टेलीविजन की और भी रोचक खबरें सीधे अपने मोबाइल पर पढ़ें। टाइप करें hindi.filmibeat.com और रहें हमेशा अपडेट.

    English summary
    Rajeev Khandelwal wants his dream house would be like Shahrukh Khan's “Mannat”. He would like to name it “Jannat”.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X