For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राजीव खंडेलवाल ने बताया अपना कास्टिंग काउच सच - टॉप डायरेक्टर ने फिल्म दी और कहा कमरे में चलो

    |

    बॉलीवुड में 2019 में आए मी टू मूवमेंट के बाद सब कुछ बदल गया। सितारे एक एक कर खुलकर सामने आने लगे और अपने साथ हुई यौन शोषण की घटनाओं का ज़िक्र करने लगे। अब एक्टर राजीव खंडेलवाल ने इसमें एक और कड़ी जोड़ दी है।

    राजीव ने हाल ही में ET को दिए एक इंटरव्यू में अपने साथ हुए कास्टिंग काउच के वाकये को शेयर किया और बताया कि हाल ही में Me Too मूवमेंट के दौरान मेरी सारी यादें ताज़ा हो गई थीं।

    राजीव खंडेलवाल ने बताया कि बॉलीवुड डेब्यू से पहले उनका ये अनुभव वो कभी नहीं भूलेंगे। और जब औरतें Me Too Movement के ज़रिए अपनी कहानियां शेयर कर रही थीं तो वो उनकी भावनाओं को पूरी तरह से समझ सकते थे।

    गौरतलब है कि कास्टिंग काउच को लेकर बॉलीवुड पहले भी कई बड़ी हस्तियां कई खुलासे कर चुकी हैं। यहां देखिए राजीव खंडेलवाल के कास्टिंग काउच का सच -

    मैं फेमस था

    मैं फेमस था

    राजीव ने बताया कि ये उन दिनों की बात है जब मैं फिल्में नहीं कर रहा था लेकिन मैं टीवी पर काफी फेमस था। मैं दो टीवी शो कर चुका था - कहीं तो होगा और लेफ्ट राईट लेफ्ट। लेकिन मैंने तब तक फिल्में नहीं शुरू की थीं।

    टॉप का डायरेक्टर

    टॉप का डायरेक्टर

    राजीव ने बताया कि ये वाकया उनकी पहली फिल्म आमिर के काफी पहले का है। भले ही वो टीवी स्टार थे लेकिन एक टॉप के डायरेक्टर ने उन्हें अपने घर के ऑफिस में एक प्रोजेक्ट डिसकस करने बुलाया।

    कमरे तक जाने की बात

    कमरे तक जाने की बात

    अगली मीटिंग में डायरेक्टर ने उन्हें ऑफिस से कमरे में चलने को कहा और वहां अपनी फिल्म की कहानी सुनाने के बजाय पूछने लगे कि क्या वो केवल एक गाने के दम पर पूरी फिल्म करना चाहेंगे।

    राजीव ने किया साफ

    राजीव ने किया साफ

    राजीव ने साफ किया कि वो बिना स्क्रिप्ट पढ़े फिल्म साईन नहीं कर सकते हैं। उस आदमी ने राजीव को अच्छे से झड़पा। दूसरी मीटिंग तक राजीव को चीज़ें कुछ अजीब लगने लगी थी।

    खुद के बारे दी सफाई

    खुद के बारे दी सफाई

    राजीव के लिए चीज़ें इतनी अजीब और असहज हो गईं कि उन्हें बताना पड़ा कि वो Straight हैं और घर पर उनकी गर्लफ्रेंड इंतज़ार कर रही है। राजीव ने ये कहानी बताते हुए बताया मैं समझ सकता हूं कि महिलाओं को कैसा लगता होगा।

    राजीव पर भड़का डायरेक्टर

    राजीव पर भड़का डायरेक्टर

    राजीव ने बताया कि जैसे ही उन्होंने डायरेक्टर की कोशिशों पर पानी फेरा, डायरेक्टर उन पर भड़क गया और धमकी भी दी कि वो राजीव का करियर तबाह कर देगा।

    फिर से दिया ऑफर

    फिर से दिया ऑफर

    राजीव को कुछ समय बाद उस डायरेक्टर ने फिर से ऑफर दिया। डायरेक्टर ने राजीव को कहा कि वो उन्हें दो फिल्मों की एक डील देंगे। क्योंकि उन्हें पता है राजीव बहुत ही छोटी फिल्म कर रहे हैं।

     आमिर से खुश

    आमिर से खुश

    राजीव को समझ आ गया कि डायरेक्टर आमिर की बात कर रहा है। राजीव ने कहा कि वो अपने छोटे बजट की फिल्म से काफी खुश हैं और उन्होंने डायरेक्टर की दो फिल्मों की डील ठुकरा दी।

    आमिर से डेब्यू

    आमिर से डेब्यू

    बाद में राजीव खंडेलवाल ने राजकुमार गुप्ता की फिल्म आमिर से अपना फिल्म डेब्यू किया। इस फिल्म के लिए राजीव को ढेरों तारीफें मिलीं और इसके बाद उन्होंने कई फिल्में कीं।

    मुझे नहीं पता क्या हुआ

    मुझे नहीं पता क्या हुआ

    उस डायरेक्टर की वो फिल्म बनी तो और रिलीज़ भी हुई। लेकिन राजीव का कहना है कि उन्हें नहीं पता कि उस फिल्म का क्या हाल हुआ था।

    English summary
    Rajeev Khandelwal opened up on his casting couch incident and revealed that a top bollywood director offered him film and asked him to come to his room.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X