For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रीटेक से घबराए ये एक्टर..मशहूर डायरेक्टर के साथ काम करने से किया मना!

    By Shivani Verma
    |

    जैसा कि हमने आपको खबर दी थी कि रजत टोकस जल्द ही आपको शुरू होने वाले नए सीरियल में काम करते दिखाई देने वाले हैं। इस सीरियल का नाम है 'चंद्रनंदिनी'। लेकिन रजत के संबंध में एक खबर आ रही है। खबर है कि रजत ने इस सीरियल में काम करने की एक शर्त रखी है।

    रजत ने एक डायरेक्टर के साथ काम करने से साफ मना कर दिया है। उस डायरेक्टर का नाम है संत राम वर्मा। दरअसल, रजत का कहना है कि डायरेक्टर संत राम वर्मा अपने सीन्स को लेकर काफी प्रोफेशनल हैं और जब तक सीन के लिए शॉट पर्फेक्ट न हो जाए वो रीटेक पर रीटेक करते रहते हैं।

    इस बात का पता सीरियल की प्रोड्यूसर एकता कपूर को पता चला तो उन्होंने साफ जाहिर कर दिया हमेशा की तरह बालाजी टेलीफिल्म के सीरियल्स के डायरेक्शन की शुरुआत डायरेक्टर संत राम वर्मा ही करेंगे।

    इस बात को लेकर खबर आ रही है कि चैनल स्टार प्लस रजत टोकस की बातों पर सहमत है और उनकी शर्त को मानते हुए डायरेक्टर को शो से अलग करने की निर्देश जारी कर चुका है।

    'THIRD PERSON' की खबर पर वाहबिज़ का बयान..विवियन पर कैसा डालेगा असर!

    हाल ही में चैनल और शो के तमाम कास्ट और निर्माताओं के साथ एक मीटिंग हुई जिसमें सभी लोग पहुचें थे, लेकिन डायरेक्ट संत राम वर्मा नहीं पहुंचे थे। अब ये खबर है कि फिलहाल संत राम वर्मा एकता कपूर के सीरियल को डायरेक्ट नहीं कर रहे हैं और सब टीली के सीरियल को डायरेक्ट करने में व्यस्त हैं।

    बड़े हों या छोटे..नाइट पार्टी में सभी करते हैं ऐसा..

    आपको बता दें कि एकता कपूर का ये सीरियल स्टार प्लस पर चल रहे सीरियल 'सिया के राम' की जगह लेगा। जो अक्टूबर के महीने में खत्म हो रहा है।

    इस शो की शूटिंग सेट पर नहीं, बल्कि रीयल लोकेशंस पर की जाएगी। यह शूटिंग पटना (बिहार) में की जाएगी, जहां मगध और पाटलिपुत्र एक्सिस्ट हैं।

    टीवी पर पृथ्वीराज चौहान और अकबर जैसे ऐतिहासिक किरदारों को निभा चुके रजत टोकस 'चन्द्रनंदिनी' में चन्द्रगुप्त मौर्य का रोल करते नजर आएंगे। वहीं, श्वेता बसु का रोल शो में नंदिनी का होगा।

    English summary
    Rajat Tokas refuse to work with this famous director.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X