For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मेरा यौन शोषण नहीं हुआ, न्यूड फोटोशूट के समय 20 लोग थे, मैंने ड्रिंक नहीं किया था

    By Filmibeat Desk
    |

    राज कुंद्रा पोर्न केस में कई बार गहना वशिष्ठ का भी नाम सामने आया है। पोर्न वीडियो केस में कई लोगों के नाम हैं। वहीं गहना वशिष्ठ भी कई बार इस मामले को लेकर वीडियो और तस्वीरें पोस्ट कर चुकी हैं। गहना वशिष्ठ इस मामले में अपनी सफाई को लेकर कई वीडियो और तस्वीरें पोस्ट कर चुकी हैं।

    गहना वशिष्ठ ने राज कुंद्रा के सपोर्ट में बोला है कि अडल्ट वीडियो की शूटिंग जबरदस्ती नहीं की जाती है। राज कुंद्रा की सफाई में गहना वशिष्ठ लगातार कई वीडियो पोस्ट करती जा रही हैं। इस बार गहना वशिष्ठ ने बताया है कि अडल्ड फोटोशूट का वीडियो की शूटिंग कैसे की जाती है। गहना वशिष्ठ ने अपनी एक तस्वीर शेयर कर इस बारे में बताया है।

    गहना ने बोला है कि मेरा कोई यौन शोषण नहीं हुआ है। गहना ने बताया है कि उस वक्त 20 लोग वहां पर थे। गहना का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। गहना वशिष्ठ ने बताया कि अडल्ड वीडियो की शूटिंग जबरदस्ती नहीं किए जाते।

    गहना वशिष्ठ ने बोल्ड फोटोशूट पर बताया

    गहना वशिष्ठ ने बोल्ड फोटोशूट पर बताया

    गहना वशिष्ठ ने तस्वीर के साथ लिखा है कि इस तरह के फोटो को शूट करते समय हम करीब 20 लोग थे। मेरा कोई यौन शोषण नहीं हुआ। न तो मैंने ड्रिंक किया था। न ही मैंने सेट्स पर जूस लिया था। मैं पूरे होश में थी। गहना ने आगे लिखा है कि मैं सेट्स पर रिक्शा में गई। दूसरे रिक्शा से सुरक्षित आ गई। मुझे मेरा पेमेंट भी मिला। सबसे जरूरी बात मैं 18 से ऊपर हूं। एक रेग्युलर कलाकार हूं।

    गहना ने बोला आरोप गलत

    गहना ने बोला आरोप गलत

    गहना ने आगे लिखा कि इसलिए प्लीज साल, डेढ़ साल मेरे निर्माताओं पर 370, 376 और 354 धाराओं में आरोप मत लगवाइएगा। गहना ने सभी यूजर्स से इस पोस्ट को शेयर करने के साथ एक सलाह भी दी है कि अगर आपको मेरे पोस्ट्स से दिक्कत है तो मुझे ब्लॅाक कर सकते हैं। ये मेरी वॅाल है तो मुझे इस पर कुछ भी पोस्ट करने का हक है।

    गहना वशिष्ठ पर आरोप

    गहना वशिष्ठ पर आरोप

    आपको बता दें कि पोर्न वीडियो केस में गहना वशिष्ठ पर गंभीर आरोप लगे हैं। गहना की अग्रिम जमानत की अर्जी भी खारिज की जा चुकी है। गहना को पोर्न वीडियो केस को लेकर 6 महीने पहले गिरफ्तार किया गया था। गहना पर आरोप है कि लालच देकर मजबूर लड़कियों के पोर्न वीडियो शूट कराने का आरोप लगा है।

    English summary
    Raj Kundra case Gehana vasisth talk about nude photoshoot says nobody harassed me,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X