For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राहुल वैद्य को क्यों मिल रही हैं मारने की धमकियां? इस गाने के रिलीज के बाद मचा बवाल!

    |

    गायक राहुल वैद्य जब से बिग बॉस का हिस्सा बने हैं वो काफी चर्चा में रहते हैं और आज उनकी फैन फॉलोविंग काफी शानदार हो चुकी है। लेकिन इस वक्त कुछ ऐसा हुआ है जो कि शायद उनको और उनके फैंस को पसंद नहीं आने वाली है। दरअसल इस वक्त राहुल वैद्य को कई तरह की धमकिया मिल रही हैं और इसका कारण है उनका हालिया रिलीज गाना जिसका टाइटल है 'गरबे की रात।' इस गाने में उनके साथ अभिनेत्री निया शर्मा भी नजर आईं हैं।

    ऋतिक रोशन ने दशहरा के शुभ अवसर पर फिल्म 'विक्रम वेधा' की शूटिंग की शुरू, सेट से शेयर की तस्वीरऋतिक रोशन ने दशहरा के शुभ अवसर पर फिल्म 'विक्रम वेधा' की शूटिंग की शुरू, सेट से शेयर की तस्वीर

    बता दें कि इस गाने के बाद गुजरात के एक वर्ग ने गीत में पूजे जाने वाले श्री मोगल मां के उल्लेख पर नाखुशी व्यक्त की है। इसके बाद से लगातार राहुल वैद्य को कई तरह से मैसेज और कॉल और रहे हैं जिसका खुलासा राहुल वैद्य के प्रवक्ता के द्वारा किया गया है।

    सिंगर के प्रवक्ता का कहना है कि.. 'हां, ये सच है कि ये मैसेज और कॉल कल रात से ही आ रहे हैं, राहुल वैद्य को मारने के मैसेज इसमें शामिल हैं, यहां तक ​​कि उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने या उन्हें गिरफ्तार करने के बारे में भी धमकियां आ रहीं हैं।

    हम स्पष्ट करना चाहते हैं हमारे द्वारा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के इरादे कोई काम नहीं किया गया है। लेकिन हम ये समझते है कि किसी की भावनाएं आहत हुईं हैं तो हम इसको सही करने की दिशा में काम कर रहे हैं।'

    राहुल वैद्य की तरफ से ये रिएक्शन आया है और लगातार खबरों में ये बयान बना हुआ है। बता दें कि राहुल वैद्य को बिग बॉस में काफी पसंद किया गया है और उन्होने बेहतरीन गेम खेला था।

    English summary
    Bollywood Singer Rahul Vaidya got death threat as his song Garbe Ki Raat with Nia Sharma release! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X