»   » जब 'फीयर फाइल्स' के लिए रागिनी ने बोली हिंदी

जब 'फीयर फाइल्स' के लिए रागिनी ने बोली हिंदी

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Ragini MMS 2 Girl Sunny Leone gets Hindi training on 'Fear Files' set
सुनकर हैरानी हुई ना... लेकिन सच यही है कि पोर्न स्टार सन्नी लियोन इन दिनों हिंदी में बोलने की कोशिश कर रही हैं। वह अपनी आने वाली फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' के प्रमोशन के दौरान कई जगह हिंदी बोलते हुए दिखायी दे रही हैं। जिसका जीता-जागता उदाहरण दिखा 'फीयर फाइल्स' में जहां सन्नी ने हिंदी में डायलॉग बोले।

सन्नी ने पूरी कोशिश की वह अपनी हिंदी पूरी तरह से सही बोले।फीयर फाइल्स' की 'बेबीडॉल' लियोन की मौजूदगी वाली कड़ी 16 मार्च को प्रसारित होगी।

Did You Know: डिज्नी यूटीवी की नई पसंद सन्नी लियोन

वैसे आपको बता दें कि 21 मार्च को रिलीज होने वाली फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' के सारे संवाद सन्नी ने खुद बोले हैं इसलिए उन्होंने किसी भी तरह की डबिंग का सहारा नही लिया है। सन्नी ने हिंदी की वर्कशॉप अटेंड की थी जिसके चलते उन्हें संवाद बोलने में काफी मदद मिली है।

गौरतलब है कि भूषण पटेल निर्देशित 'रागिनी एमएमएस 2' में दिव्या दत्ता, संध्या मृदुल और परवीन डबास भी हैं। खबर है कि फिल्म दिल्ली के रीयल 'एमएमएस' कांड पर आधारित है लेकिन दिल्ली के जिस 'एमएमएस कांड' की बात की गयी थी उसमें एक लड़की को उसके प्रेमी ने धोखा दिया था। लेकिन अंदर की खबर रखने वालों का कहना है कि

'रागिनी एमएमएस 2' गे-सेक्स की कहानी है। फिल्म के गाने काफी हिट हो चुके हैं देखते हैं पर्दे पर फिल्म क्या कमाल करती है?

Did You Know: सन्नी लियोन के सबसे बड़ो बैनरों में से एक डिज्नी यूटीवी ने साइन किया है जो सन्नी की अब तक की सबसे बड़ी बजट वाली फिल्म है।

English summary
Ragini MMS 2 Girl Sunny Leone, is trying her best to master her Hindi diction. She was seen doing this on the sets of TV show "Fear Files"
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi