For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'प्यार का दर्द..' की 400 कड़ियां पूरी

    |

    राजश्री प्रोडक्शंस के टीवी कार्यक्रम 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा' ने 400 कड़ियां पूरी कर ली हैं। कार्यक्रम में मुख्य भूमिका निभाने वाले नकुल मेहता इससे बेहद खुश हैं। उनका कहना है कि उनके लिए यह एक मजेदार सफर रहा है। नकुल ने शुक्रवार को यहां कार्यक्रम के सेट पर कहा, "यह यकीन करना मुश्किल है कि हमने 400 कड़ियां पूरी कर लीं। हमें इसका अहसास ही नहीं हुआ कि हमने इतनी ज्यादा कड़ियां बना लीं।"

    उन्होंने कहा, "मेरे ख्याल से यह सफर मजेदार रहा है।" 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा' का प्रसारण जून 2012 में स्टार प्लस पर शुरू हुआ था। कार्यक्रम में प्रमुख नायिका की भूमिका में दिशा परमार हैं।

    कार्यक्रम की पूरी टीम ने इस सफलता का जश्न सेट पर केक काट कर मनाया। इस बीच, यह पूछे जाने पर कि कार्यक्रम में दर्शकों को आगे क्या देखने को मिलेगा? नकुल ने कहा, "कार्यक्रम में और बहुत सी दिलचस्प चीजें आनी हैं और आपको आगे भी मजा आएगा।"

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

    English summary
    Rajshri Productions TV show "Pyaar Ka Dard Hai Meetha Meetha Pyaara Pyaara" has completed 400 episodes. Nakuul Mehta, who plays the male lead in the show, is elated and says doing the show has been a fun journey for him.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X