For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    SHOCK: इस हफ्ते कौन होगा BIGG BOSS से बाहर..अभी से होगा FINAL!

    By Prachi Dixit
    |
    Bigg Boss 11: Bandgi Kalra, Puneesh Sharma and Luv Tyagi NOMINATED ! | FilmiBeat

    बिग बॅास 11 वक्त के साथ अपनी तेज गती से आगे बढ़ रहा है। अगर आप गौर करें तो इस समय इस सीजन के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट घर के अंदर मौजूद है।

    इस बार घर के दो सबसे अच्छे दोस्त के बीत जमकर लड़ाई होग। जी हां, हम बात रहे हैं पुनीश शर्मा और आकाश ददलानी की । इन दौनों की दोस्ती के बीच ऐसी दुश्मनी छा गई है कि दोनों एक दूसरे के शक्ल भी देखना पसंद नहीं करते हैं।

    आप आज के एपिसोडड में देखेंगे कि आकाश और पुनीश के बीच जमकर लड़ाई होती है। दोनों एक दूसरे के साथ हाथापाई पर उतर जाते हैं। इसके बाद पुनीश अपने चप्पल उतारकर आकाश के ऊपर फेकने की कोशिश करते हैं।

    इसके बाद दोनों में गंभीर लड़ाई होती है। इसके चलते घर से बेघर करने वाली प्रक्रिया को कुछ देर के लिए आगे टाल दी जाती है। मुमकिन है कि पुनीष के चप्पल से मारने के कारण बिग बॅास के घर से बाहर हो सकते हैं।

    bigg boss 11

    या फिर उन्हें विकास की तरह कालकोठरी में रहने की सजा मिल सकती है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या प्रियांक की तरह क्या पुनीश भी घर से बाहर होते हैं या फिर क्या फैसला होता है...यहां देखिए वीडियो..

    यहां देखिए बिग बॅास के अब तक के सबसे कंट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट की एक झलक...

    प्रियंका जग्गा

    प्रियंका जग्गा

    ‘बिग बॉस' के पिछले सीजन में भी सलमान ने लोपामुद्रा राउत और मनु पंजाबी की मां को लेकर पर्सनल कमेंट करने पर प्रियंका जग्गा को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया था।

    ओम स्वामी

    ओम स्वामी

    ‘बिग बॉस 10' के कंटेस्टेंट ओम ने तो हद ही पार कर दी. महिलाओं के बारे में अभद्र टिप्पणी करने और टास्क के दौरान अश्लील हरकतें करने इसके अलावा साथी कंटेस्टेंट के ऊपर यूरीन फेंकने के आरोप में स्वामी ओम को बिग बॉस के मेकर्स ने शो से निकाल दिया था।

    एजाज खान

    एजाज खान

    ‘बिग बॉस-7' के एक और कंटेस्टेंट एजाज खान को भी बिग बॉस के घर के अंदर मारपीट करने के चलते शो के मेकर्स ने उन्हें शो से बाहर निकाल दिया था.

    पुनीत इस्सर

    पुनीत इस्सर

    ‘बिग बॉस-8' के कंटेस्टेंट पुनीत इस्सर को भी लक्जरी बजट टास्क के दौरान साथी कंटेस्टेंट आर्य बब्बर से हुई हाथापाई के लिए शो से बाहर निकाला जा चुका है।

    कुशाल टंडन

    कुशाल टंडन

    ‘बिग बॉस-7' के कंटेस्टेंट कुशाल टंडन को भी वीजे एंडी और तनिशा मुखर्जी के साथ विवाद की वजह से शो से निकाला जा चुका है।

    केआरके

    केआरके

    केआरके ने बिग बॅास 3 में बोतल फेंकी थी जो कि शमिता शेट्टी को लग गई थी।इसके बाद उन्हें शो से निकाल दिया गया।

    राहुल महाजन

    राहुल महाजन

    ‘बिग बॉस-2' के कंटेस्टेंट राहुल महाजन ने अन्य कंटेस्टेंट राजा चौधरी, जुल्फी सईद और आशुतोष कौशिक के साथ ‘बिग बॉस' हाउस से बाहर निकलने की कोशिश की थी,जिसके बाद उन्हें शो से बाहर जाना पड़ा। राहुल ने माफी मांगने से इंकार कर दिया था।

    English summary
    Puneesh Sharma and Akash Dadlani Big Fight in Bigg Boss 11..Viral Video
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X