»   » Verdict - फैन्स कर रहे कपिल को बॉयकॉट..'रिंकू भाभी' के बिना फ्लॉप है शो

Verdict - फैन्स कर रहे कपिल को बॉयकॉट..'रिंकू भाभी' के बिना फ्लॉप है शो

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

कपिल शर्मा का शो चाहे कलर्स पर प्रसारित होने वाला कॉमेडी नाइट्स विद कपिल हो या सोनी टीवी पर आ रहा द कपिल शर्मा शो हो। दोनों का दर्शकों का भरपूर प्यार मिला और सिर्फ कपिल शर्मा नहीं बल्कि उनकी पूरी टीम को दर्शक चाहते हैं। लेकिन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की फ्लाइट में हुई लड़ाई के बाद सबकुछ बदल सा गया है।

[कपिल शर्मा कंट्रोवर्सी.. 110 करोड़ के घाटा.. से लेकर टीवी शो बंद होने तक!]

सुनील ग्रोवर के साथ साथ अली असगर और चंदन प्रभाकर ने भी शो को छोड़ दिया है। जाहिर है शो की टीआरपी पर इसका बुरा असर पड़ा है। लाख कोशिशों के बाद भी ना कपिल शर्मा सुनील ग्रोवर को मना पाए और ना ही अपने शो में उनकी कमी को पूरी कर पा रहे। 

the-kapil-sharma-show-without-sunil-grover-audience-reaction

इससे उनकी शो की टीआरपी पर भी बुरा असर पड़ा है। लोगों को कपिल शर्मा के शो में हर किरदार को देखने की आदत जो पड़ा चुकी है। जाहिर है लोगों खासकर सुनील ग्रोवर उर्फ डॉ मशहूर गुलाटी, रिंकू भाभी को मिस कर रहे हैं। पिछली बार भी जब उन्होंने कॉमेडी नाइट्स विद कपिल छोड़ा था तो लोगों ने गुत्थी को बहुत मिस किया था।

आखिर लोगों को कपिल शर्मा के शो से  और खुद कपिल शर्मा से क्या उम्मीदें हैं और क्यों अब दर्शक द कपिल शर्मा शो को बॉकॉयट कर रहे हैं ये पता करने की कोशिश की फिल्मीबीट ने। आगे की स्लाइड्स में पढ़िए लोगों का रिएक्शन।

शो की जान हैं सुनील ग्रोवर

शो की जान हैं सुनील ग्रोवर

दर्शक सुनील ग्रोवर को शो की जान मानते हैं। उनका कहना है कि सुनील ग्रोवर एक बेहतरीन एक्टर हैं और कपिल शर्मा इसमें पिछड़ जाते हैं। इसलिए सुनील ग्रोवर को दर्शक प्यार करते हैं।

मेन कैरेक्टर..रिंकू भाभी और मशहूर गुलाटी

मेन कैरेक्टर..रिंकू भाभी और मशहूर गुलाटी

दर्शक मानते हैं कि डॉ. मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी शो के मेन कैरेक्टर हैं जिनका वो इंतजार करते हैं। अगर वो नहीं तो शो में कुछ मजेदार नहीं बचता है।

USP हैं सुनील ग्रोवर

USP हैं सुनील ग्रोवर

अपनी राय देने वाले अधिकतर लोगों का मानना है कि सुनील ग्रोवर किसी भी कैरेक्टर में आएं वो शो की USP हैं ।

शो दोनों की जुगलबंदी से चलेगा

शो दोनों की जुगलबंदी से चलेगा

एक और बात जो अधिकतर दर्शकों ने मानी की शो ना सिर्फ कपिल शर्मा और ना तो अकेले सुनील ग्रोवर चला सकते हैं। ये उनकी जुगलबंदी है जो लोगों को एंटरटेन करती है।

सिर्फ सुनील ग्रोवर नहीं हर किरदार है अह्म

सिर्फ सुनील ग्रोवर नहीं हर किरदार है अह्म

अपनी राय दे रहे दर्शकों का कहना है कि सिर्फ सुनील ग्रोवर ही क्यों शो के हर किरदार अह्म हैं जैसे अगर कुछ दिन सुमोना शो में ना दिखें तो उन्हें सभी मिस करते हैं। सोचने वाली बात है कि ये बात दर्शक तो समझ चुके हैं लेकिन कपिल शर्मा शो के टीम मेंबर नहीं समझ सके।

सुनील खाने में नमक जैसे

सुनील खाने में नमक जैसे

वहीं एक दर्शक ने माना कि जैसे खाने में नमक ना हो तो आप खाना नहीं खा सकते वैसे ही अगर द कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर हैं जिनके बिना पूरा शो फीका है।

विनाशकाले विपरीत बुद्धि

विनाशकाले विपरीत बुद्धि

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई के बाद भले कपिल शर्मा ने कितनी भी सुलह की कोशिश की हो लेकिन शो देखने वालों का यही मानना है कि कपिल शर्मा का समय अब खत्म हो गया है। वो अधिक एट्टिट्यूड में रहते हैं इसलिए टीम खुश नहीं है और ये सब हो रहा है।

कंट्रोवर्सी के बाद नहीं देखते शो

कंट्रोवर्सी के बाद नहीं देखते शो

शो को रेग्यूलर देखने वाले एक दर्शक का मानना है कि अगर किसी भी शो से कंट्रोवर्सी जुड़ जाए तो उसे लोग देखना पसंद नहीं करते हैं। उसका मजा किरकिरा हो जाता है।

मिस करेंगे लेकिन छोड़ेंगे नहीं

मिस करेंगे लेकिन छोड़ेंगे नहीं

कुछ लोग जहां सुनील ग्रोवर के छोड़ने के बाद शो को बॉयकॉट कर चुके हैं वहीं कुछ लोग मानते हैं कि भले वो सुनील ग्रोवर को शो के दौरान मिस करते हैं लेकिन वो शो देखना नहीं छोड़ेंगे।

कपिल शर्मा शो है टीम

कपिल शर्मा शो है टीम

द कपिल शर्मा शो के बारे में दर्शक ये राय भी रखते हैं कि ये एक पूरी टीम हैजो शो को सक्सेसफुल बनाती है ना कि सिर्फ कपिल शर्मा या सुनील ग्रोवर।

बहरहाल यहां देखिए लोगों का रिएक्शन

English summary
The Kapil Sharma show without Sunil Grover know what audience thinks.
Please Wait while comments are loading...