For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रियंका चोपड़ा की Adult हॉलीवुड फिल्म नहीं होगी सिनेमाघरों में रिलीज, चौंकाने वाला फैसला

    By Prachi Dixit
    |

    प्रियंका चोपड़ा की हॅालीवुड फिल्म 'इजन्ट इट रोमांटिक' की रिलीज को लेकर बड़ा फैसला लिया गया है। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग की कुछ तस्वीरें लीक हुई थीं।

    जहां पर प्रियंका बेहद बोल्ड सीन की शूटिंग करते हुए दिखाई दे रही थीं। हम इस फिल्म को भारत में सिनेमाघरों में रिलीज नहीं किया जाएगा। एक बयान के मुताबिक इस रोमांटिक कॅामेडी फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने का फैसला किया गया है। इसका प्रीमियर 28 फरवरी को भारत में होगा।

    आपको बता दें कि दिसंबर में प्रियंका की शादी निक जोनस से हुई। इसके बाद वह अब अपना हनीमून का समय पूरा कर इस फिल्म के प्रमोशन के लिए जुट गई हैं। प्रियंका लंबे समय से बॅालीवुड से दूर हॅालीवुड की फिल्मों और टीवी शो का हिस्सा बन गई हैं।

    प्रियंका की झोली में लंबे समय से कोई भी सुपरहिट फिल्म नहीं आयी है। ऐसे में सिनेमाघर में रिलीज ना होकर नेटफ्लिक्स पर फिल्म का रिलीज होना प्रियंका को निराश कर सकता है। बहरहाल,क्या आप जानते हैं कि इस साल कौन सी सुपरहिट वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं। जो आपके एंटरटेनमेंट को चार गुना बढ़ा देंगी।

    सेक्रेड गेम्स

    सेक्रेड गेम्स

    नेटफ्लिक्स पर साल 2018 में सेक्रेड गेम्स रिलीज हुई। सैफ अली खान को फिल्मों से दूर इस सीरीज ने ऐसी सफलता दिलाई कि एक बार फिर इस खान का नाम सभी की जुबान पर छा गया। इतना ही नहीं नवाजउद्दीन सिद्दकी ने इस सीरीज में मुंबई के अंडरवर्ल्ड डॅान की भूमिका निभाई। क्राइम और सेक्स सीन ने इस सीरीज को दर्शकों के बीच ऐसी लोकप्रियता दिलाई कि अब 2019 में इसका दूसरा पार्ट रिलीज किया जाएगा।

    मिर्जापुर

    मिर्जापुर

    2018 के अंत में मिर्जापुर रिलीज की गई। कालीन भईया की कहानी ने सभी को गैंग ऑफ वासेपुर की याद दिला दी। एमजॅान प्राइम पर इस सीरीज को इतना पसंद किया गया अब इस सीरीज के दूसरे भाग की तैयारी चल रही है। जिसे 2019 में रिलीज किया जाएगा।

    ब्रीथ

    ब्रीथ

    एमेजॉन के हाल ही में रिलीज हुए ब्रीथ सीरिज भी लोगों को काफी पसंद आई थी। आलम तो यह है कि अभी तक आर माधवन इस सीरीज के लिए अभी तक लोगों से बधाई ले रहे हैं। इस सीरीज का भाग 2 भी जल्द आने वाला है। इस बार आर माधवन की जगह अभिषेक बच्चन दिखाई देंगे।

    गंदी बात 2

    गंदी बात 2

    एलटी बालाजी की इस बोल्ड वेब सीरीज की चर्चा 2018 में अपने सेक्स सीन को लेकर रहीं। देसी कहानियों में सेक्स की तलाश करती यह सीरीज गंदी बात 2 के साथ इसी महीने रिलीज हो चुकी है।

    पंच बीट

    पंच बीट

    बिग बॉस सीजन 11 के कन्टेसटेंट रहे प्रियांक शर्मा जल्द की वेब सीरीज पंच बीट के जरिए अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। यह सीरीज यंगस्टर्स की लाइफ पर बेस्ड है। यह सीरीज 2018 में रिलीज होने वाली थी,लेकिन इसे अब 2019 फरवरी में रिलीज किया जाएगा।

    फॉरगॉटन आर्मी

    फॉरगॉटन आर्मी

    सुभाष चंद्र बोस की इंडियन नैशनल आर्मी पर आधारित एक वेब सीरीज को कबीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं। इस वेब सीरीज में आजादी की लड़ाई के दौरान महिला और पुरुषों की कहानी को दिखाया जाएगा। इस सीरीज की शूटिंग शुरू हो गई है।बीते एक साल से इस सीरीज की चर्चा है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस साल इस सीरीज को लांच किया जाना है।

    बाहुबली

    बाहुबली

    बाहुबली की करोड़ों की कमाई के बाद अब यह वेब सीरीज के तौर पर धूम मचाने के लिए तैयार है।इस वेब सीरीज के पहले सीजन में नौ एपिसोड दिखाए जाएंगे। विद्रोही लड़की से एक बुद्धिमान रानी बनने के शिवगामी के सफर को दिखाया जाएगा। यह सीरीज आनंद नेलाकांतन के नॉवेल द राइज ऑफ शिवागामी पर बेस्ड है।

    English summary
    PriyanKa chopra isnt it romantic film release on Netflix on Feb 28
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X