»   » DHAMAKA..15 साल बाद..अक्षय कुमार..प्रियंका चोपड़ा का रोमांस..ब्लाॅकबस्टर

DHAMAKA..15 साल बाद..अक्षय कुमार..प्रियंका चोपड़ा का रोमांस..ब्लाॅकबस्टर

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॅालीवुड के सबसे कंट्रोवर्शियल जोड़ी की बात की जाए तो इस फेहरिस्त में अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा का नाम भी शामिल है।

प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार के अफेयर की खबरें प्रियंका के करियर के शुरुआती और चढ़ाव वाले दौर में काफी सुनने को मिली।बाद में दोनों ने एक दूसरे के साथ काम करने से इंकार कर दिया।

Akshay Kumar,Priyanka Chopra

लेकिन अब आप फिर से दोनों को एक साथ देखेंगे। 2003 में आई फिल्म अंदाज में पहली बार अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी एक साथ नजर आई थी।

इस फिल्म के एक गाने 'आएगा मजा अब बरसात का' में इन दोनों की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया था। अब आप टीवी पर पहली बार इन दोनों की इस केमेस्ट्री को देख सकते हैं।

Akshay Kumar,Priyanka Chopra

जी सिनेमा पर 9 सितंबर यानी कि शनिवार की रात 9 बजे अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा की ब्लाॅकबस्टर हिट अंदाज का टेलीविजन प्रीमियर होने जा रहा है। इसके पीछे की वजह निर्माता सुनील दर्शन हैं।

Andaaz

उन्होंने आज तक अपनी फिल्मों के सैटेलाइट अधिकार नहीं बेचे हैं।लेकिन अब उन्होंने अक्षय के साथ अपनी सभी फिल्म यानी कि जानवर,दोस्ती और अंदाज के साथ पांच फिल्मों के राइट्स बेच दिए हैं। जो कि बैक टू बैक दिखाई जा रही हैं।

Shock..ब्लाॅकबस्टर स्टार की तूफानी एंट्री...1 नहीं 5 बड़े धमाके...चौंक जायेंगे..

बहरहाल,क्या आपको पता है कि अक्षय की निजी जिंदगी उनके प्रोफेशनल लाइफ से भी ज्यादा दिलचस्प रही है। आइए जानते हैं कि अब तक अक्षय का नाम किन एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है..यहां.देखिए

पूजा बत्रा

पूजा बत्रा

पूजा बत्रा उस समय सफल मॅाडल बन चुकी थी ,जब अक्षय ने अपना करियर शुरू किया था। पूजा ने अक्षय के फिल्मी करियर के दौरान काफी मदद की। हालांकि कुछ साल एक दूसरे को डेट करने केबाद दोनों अलग हो गए।

रवीना टंडन

रवीना टंडन

90 के दशक में अक्षय एक्शन किंग बनकर उभरे थे।इसी दौरान 1994 में रवीना और अक्षय के बीच दोस्ती की शुरुआत हुई। खबर यह भी आयी कि रवीना ने अक्षय से शादी कर ली। लेकिन तीन साल बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। अक्षय से अपने रिश्ते को लेकर रवीना ने कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए थे।

रेखा

रेखा

यह सबसे चौंकाने वाली अफवाह थी जब यह खबर आयी कि खिलाड़ियों का खिलाड़ी के दौरान अक्षय और रेखा के बीच लिंक अप की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी

रवीना के बाद अक्षय की जिंदगी में शिल्पा शेट्टी आयी। दोनों ने साथ में मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी फिल्म में काम किया। इन दोनों का अफेयर भी काफी चर्चा में रहा। अक्षय ने ट्विंकल खन्ना के आते ही शिल्पा शेट्टी से दूरी बना ली।

ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना

शिल्पा शेट्टी से अलग होने के बाद अक्षय ने 2001 में ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा

शादी होने के बाद अक्षय के लिंक अप की खबरें प्रियंका चोपड़ा के साथ जुड़ी। मुझसे शादी करोगी,एतराज,वक्त और अंदाज के बाद दोनों की आॅन और आॅफ स्क्रीन केमिस्ट्री साफ नजर आ रही थी। लेकिन कभी दोनों ने इसकी पुष्टि नहीं की। लेकिन फिर अक्षय ने प्रियंका के साथ काम ना करने का फैसला लिया।

आयशा

आयशा

खिलाड़ी की सफलता के बाद अक्षय कुमार और आयशा की केमिस्ट्री की काफी चर्चा शुरू होने लगी। कुछ साल साथ में रहने के बाद दोनों अलग हो गए। अक्षय अपने करियर में फोकस करने लगे।

English summary
Priyanka Chopra and Akshay Kumar Andaaz world Television Premiere..Have a look
Please Wait while comments are loading...