For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कपिल शर्मा शो पर अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर ने एक दूसरे के बारे में किया खुलासा, जानिए क्या ?

    By Filmibeat Desk
    |

    सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का द कपिल शर्मा शो इस शनिवार को नए पीरियड ड्रामा 'पृथ्वीराज' के मुख्य अभिनेताओं और निर्देशक का स्वागत करेगा। अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी अपनी फिल्म के बारे में बात करने और अपने जीवन के बारे में बताने के लिए शो के सेट की शोभा बढ़ाएंगे।

    होस्ट कपिल शर्मा से बातचीत में मानुषी छिल्लर और अक्षय कुमार फिल्म में एक-दूसरे और अपने काम के बारे में खूब बातें करते नजर आएंगे।मिस वर्ल्ड 2017 ने बताया कि कैसे वह अपने सह-कलाकार अक्षय कुमार की कॉमेडी फिल्मों की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं, "मैं सर (अक्षय कुमार) की कॉमेडी का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं, कुछ कॉमेडी फिल्में जो सर ने की हैं।

    The Kapil Sharma Show

    लेकिन, देखने के बाद ' पृथ्वीराज 'मैं निश्चित रूप से कह सकता हूं कि 'पृथ्वीराज' सर की मेरी पसंदीदा फिल्म है"अक्षय "खिलाड़ी" कुमार ने अपने निर्देशक के बारे में बात करते हुए कहा कि वह कितने जानकार हैं। अक्षय ने इसके बाद अपने सह-अभिनेता की प्रशंसा करते हुए कहा, "अगर मैं मानुषी के बारे में बात करूं, तो उसकी याददाश्त इतनी तेज है! वह सभी संवादों को याद करती थीं। उसके, मेरे और साथ ही अन्य अभिनेताओं को भी। वह सबसे कठिन शब्दों को याद कर सकती थी! "द कपिल शर्मा शो देखें, इस शनिवार रात 9:30 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर

    English summary
    Prithviraj's co-actors Akshay Kumar and Manushi Chhillar are praising each other Kapil Sharma Show
    IIFA Banner
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X