For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान का 3 बड़ा धमाका,करोड़ों का सुपरस्टार,दबंग का तगड़ा झटका !

    By Prachi Dixit
    |

    बड़े पर्दे के साथ सलमान खान इन दिनों छोटे पर्दे पर बैक टू बैक तीन धमाका करने वाले हैं। दस का दम और बिग बॅास 12 के साथ सलमान अपने बैनर तले सोनी टीवी पर एक नया दबंग शो लेकर आ रहे हैं।

    जी हां, आपको जानकर हैरानी होगी कि सलमान ने आते ही करोड़ों के इस शो को आॅफ एयर होने का रास्ता दिखा दिया है। मिली जानकारी केअनुसार दस का दम के साथ सलमान अपने बैनर तले बन रहे मुंबई पुलिस आधारित टीवी शो का भी लांच कर रहे हैं।

    जिसके चलते करोड़ों की लागत से बने हुए टीवी शो पृथ्वी वल्लभ को आॅफ एयर करने की प्लानिंग की जा रही है। ऐसी खबर है कि सलमान खान के दबंग यानी कि पुलिस आधारित टीवी शो को जून के अंत में लांच किया जाना है।

    ''सलमान- शाहरूख के साथ मुझे काम नहीं करना,100 करोड़ का स्टार नहीं चाहिए'' Shock

    ऐसे में पृथ्वी वल्लभ की कम रेटिंग को देखते हुए यह फैसला लिया गया है कि इस शो को जल्द से जल्द कट कर दिया जाए।इसे देखते हुए स्टोरी में भी कटाई शुरू हो गई है।

    ऐसी खबर है कि इसी शो की जगह पर सलमान खान के बैनर तले बने पुलिस आधारित शो को टेलीकास्ट किया जाएगा। मुकुल देव और पूजा गौर के साथ इस शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

    बहरहाल,यहां देखिए उन टीवी शो के नाम जिनपर करोड़ों खर्च किए गए हैं..

    पोरस

    पोरस

    भारतीय टेलीविजन के इतिहास में पहली बार 500 करोड़ बजट के साथ एक ऐतिहासिक टीवी शो बनाया गया है। इस शो का नाम पोरस है। महान योद्धा 'पोरस' के जीवन पर आधारित है। ये कहानी है भारत की सरहद के पहले रक्षक पोरस की।

    बिग बॅास

    बिग बॅास

    बिग बॅास का यह सीजन करोड़ों की लागत से बनाया जाता है। लेकिन ऐसी खबर है कि सलमान खान के शो बिग बॅास 9 पर 100 से 110 करोड़ खर्च किए गए थे।

    युद्ध

    युद्ध

    अमिताभ बच्चन के शो युद्ध के हर एपिसोड पर तकरीबन 3 करोड़ खर्च किए गए थे।

    चक्रवती अशोक सम्राट

    चक्रवती अशोक सम्राट

    नितिन देसाई और उमंग कुमार ने मिलकर कर्जत स्टूडियो में इसका विशालकाय सेट बनाया था। जो कि देखने पर ही किसी राजमहल से कम नहीं था। इस सेट को बनाने में करोड़ों रुपए खर्च किए गए थे।

    जोधा अकबर

    जोधा अकबर

    इस शो की शुरुआत की शूटिंग उसी सेट पर हुई थी जहां पर ऋतिक रोशन की फिल्म जोधा अकबर की शूटिंग हुई थी। लेकिन बाद में नितिन देसाई ने इसके लिए एक विशाल सेट बनाया। इस शो में करोड़ों खर्च किए गए थे।

    महाभारत

    महाभारत

    2013 में टेलीकास्ट हुए महाभारत को लार्ज स्केल पर बनाया गया था। इस शो का बजट वीएफएक्स के साथ पूरे शो पर लगभग 100 करोड़ के करीब खर्च बताया जाता है।

    24

    24

    अनिल कपूर के टीवी शो 24 की सीरीज के पार्ट वन और पार्ट 2 की मेंकिग पर करोड़ों रुपए खर्च किए गए थे।

    English summary
    The historical drama featured Ashsish Sharma and Sonarika Bhadoria Prithvi Vallabh going off air because of Salman Khan.Here read all the detail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X