For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 13 के टॉप 3 कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा, सिद्धार्थ शुक्ला घर का गुंडा नहीं है

    |
    Bigg Boss 13: Prince Narula ने Expose किया Siddharth Shukla का Game Plan | FilmiBeat

    बिग बॅास 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच कई स्टार्स एक तरफ हो गए है। कुछ स्टार्स ऐसे हैं जो कि सिद्धार्थ का साथ दे रहे हैं वहीं कुछ घर के बाहर असीम को सही ठहरा कर उन्हें सीजन का विनर बना रहे हैं।

    इस बीच बिग बॅास 9 के विजेता प्रिंस नरूला ने अपनी राय रखी है। प्रिंस शुरू में असीम को सपोर्ट कर रहे थे। उनकी पत्नी युविका सिद्धार्थ शुक्ला को सही बता रही थीं। हाल ही में प्रिंस वूट के शो बिग बज में पहुंचे।

    जहां पर उन्होंने सिद्धार्थ के गेम प्लान के साथ इस सीजन के टॅाप 3 कंटेस्टेंट के नाम से पर्दा उठाया है। प्रिंस ने सिद्धार्थ के हाथापाई और लड़ाई करने वाले अब तक के सभी एपिसोड पर बेबाकी से अपनी राय रखी है।

    सिद्धार्थ शुक्ला गुंडा नहीं

    सिद्धार्थ शुक्ला गुंडा नहीं

    बिग बज के होस्ट प्रियांक शर्मा ने प्रिंस से सवाल पूछा कि क्या सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॅास का गुंडा है? इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला गुंडा नहीं है। वे एग्रेसिव जरूर है। लेकिन उनका वो नेचर है। आप किसी का नेचर नहीं बदल सकते हैं। हालात ऐसे होते हैं कि छोटी-छोटी बातें बुरी लगती हैं।

    सिद्धार्थ को प्रवोक किया जाता

    सिद्धार्थ को प्रवोक किया जाता

    सिद्धार्थ का सपोर्ट करते हुए वह कहते हैं कि उन्हें प्रवोक किया जाता है। चाहे रश्मि देसाई हो या असीम रियाज। जब मैं उस घर में था, तो कोई मुझे उकसाता था तो मेरा भी ऐसा रिेएक्शन होता था।

    ये होंगे टॅाप 3 कंटेस्टेंट

    ये होंगे टॅाप 3 कंटेस्टेंट

    प्रिंस ने टॅाप 3 कंटेस्टेंट के नाम का भी यहां पर खुलासा किया। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज टॅाप 2 कंटेस्टेंट इस शो के होने चाहिए। शहनाज गिल टॅाप 3 का हिस्सा बन सकती हैं।

    आंखों में सिद्धार्थ शुक्ला के लिए प्यार

    आंखों में सिद्धार्थ शुक्ला के लिए प्यार

    वह आगे कहते हैं कि शहनाज से कोई लड़ नहीं सकता है। अगर रश्मि देसाई अपना गेम और मजबूत करें तो तीसरे पोजिशन पर वह आ सकती हैं। प्रिंस ने ये भी कहा कि आरती की आंखों में सिद्धार्थ शुक्ला के लिए प्यार दिखता है। वो शहनाज गिल से जलन भी करती हैं।

    English summary
    Prince narula Support sidharth Shukla and revealed about Top 3 finalist, Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X