For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इस दीवाली ऐसा धमाका करने वाले हैं टीवी स्टार्स!

    By Goldi
    |

    दीवाली की धूम में सारा देश झूम रहा है, हर तरफ बस पटाखों और रौशनी की जगमगाहट है। और जब बात त्योहारों की हो तो उसमे छोटे पर्दे के सितारे कैसे पीछे रह सकते हैं। दरअसल, दिवाली का पर्व है ही ऐसा कि चाहकर भी कोई इससे दूरी नहीं बना सकता। ये एक ऐसा पर्व जब पूरा परिवार एक-साथ मिलकर खुशियाँ बांटता हैं।

    तो इसी क्रम में हम आपके लिए लेकर आयें हैं आपके चेहते सितारों के दीवाली प्लान्स और उनकी दीवाली से जुडी कुछ खट्टी मीठी यादें।

     प्रिंस नरूला

    प्रिंस नरूला

    बिग बॉस 9 के विनर प्रिंस नरूला इन दिनों एंड टीवी के शो बढ़ो बहु में नजर आ रहें हैं। प्रिंस नरूला उर्फ़ लकी ने अपने बचपन की दीवाली को याद करते हुए कहा कि, दीवाली के दौरान सभी परिवार वाले और रिश्तेदार इकट्ठा होकर दीवाली मनाया करते थे। दीवाली मेरे लिए और मेरे परिवार के लिए बेहद अहम त्यौहार है।उन्होंने अपने दीवाली प्लान्स के बारे में बातत करते हुए कहा कि, पहले में शूट पर जाऊंगा, उसके बाद सीधे घर।मुझे काजू बर्फी बेहद पसंद है ,जिसे मैं बाजार से खरीदूंगा। इसके अलावा मुझे मां के साथ मिठाई बनाना काफी पसंद है।इसके साथ ही उन्होंने बढ़ो बहु के दर्शकों को दीवाली की शुभकामनायें देते हुए पटाखों से दूर रहने की और सुरक्षित दिवाली मनाने की सलाह दी।

    सौम्या टंडन

    सौम्या टंडन

    एंड टीवी के शो भाभी जी घर पर है कि अनीता जी ने बचपन की दीवाली को याद करते हुए कहा कि , वह बचपन में हर दिवाली में घर पर अपने माता-पिता के साथ कार्ड खेलती थी, जिसे अब वह बहुत मिस करती हैं। उन्होंने कहा कि दीवाली मुझे बहुत पसंद है इस मौके पर घर में ढेरो पकवान बनतें हैं साथ ही घर सजाने का मौका भी मिलता है। दीवाली एक ऐसा पर्व है जिसपर मैं खूब सारी मिठाइयाँ खाती हूं वह भी बिना किसी रोक-टोक के। उन्होंने भाभी जी घर पर है के दर्शकों को दीवाली की शुभकामनाएं देते हुए शांतिपूर्वक और प्रदूष्ण रहित दीवाली मनाने की विनती की।

    आसिफ शेख

    आसिफ शेख

    एंड टीवी के शो भाभी जी घर पर है के विभूति नारायण दीवाली के बारे में कहते हैं कि, दीवाली उनका सबसे पसंदीदा त्यौहार है।मैं अक्सर दिवाली अपने दिल्ली वाले घर में मनाता हूँ । जहां सभी मिलकर पूरे घर को दियो और मोम्बतियों से सजाते थे। लेकिन इस बार शूटिंग स्केड्यूल होने के कारण मैं उम्मीद कर रहा हूं कि, मुझे एक दिन की छुट्टी मिल जाए ताकि मैं अपने दोस्तों के साथ दीवाली मना सकूं। दीवाली एक बहुत बड़ा फेस्टिवल है मैं सिर्फ अपने फैन्स से इतना ही कहना चाहूंगा कि पटाखे ना चलायें और सुरक्षित दीवाली मनाएं।

    विशाल वशिष्ठ

    विशाल वशिष्ठ

    एंड टीवी शो गंगा के सागर उर्फ़ विशाल वशिष्ठ अपने बचपन की दीवाली की बातें शेयर करते हुए कहतें है कि, बचपन में मेरे पिता मेरे लिए हर दीवाली पटाखे लाया करते थे। लेकिन बड़े होने के बाद मुझे एहसास हुआ कि पटाखों में पैसे बर्बाद करने से अच्छा है कि किसी नेक काम में इन्हें खर्च किया जाये। इस दीवाली में अपने शूट से छुट्टी लेकर अपने घर कोलकाता जाऊंगा और परिवार के साथ दीवाली मनाऊंगा। मुझे दीवाली पर मिठाइयां खाना बेहद पसंद है, और दीवाली बिना खाने और मिठाइयां के बिना अधूरी है।सागर ने अपने शो गंगा के सभी दर्शकों को दीवाली की शुभकामनाएं देते हुआ कहा कि, नये कपडे पहनो मिठाइयां खाओ और पटाखों से दूर रहो क्योंकि यह वातावरण को दूषित करता है।

    गौरव खन्ना

    गौरव खन्ना

    एंड टीवी के शो तेरे बिन के डॉ अक्षय खन्ना कहते हैं कि, दीवाली उनका पसंदीदा पर्व है।अपने स्कूल के दिनों को याद करते हुए बताते है कि,बचपन में हमारे लिए पटाखे ही दीवाली का मैन अट्रैक्शन होते थे, लेकिन बड़े होने के बाद मुझे अहसास हुआ की पटाखों के कारण प्रदूष्ण होता है, जिसके बाद मेने पटाखे चलाने बंद कर दिए। यह दीवाली मेरे लिए बेहद स्पेशल है क्योंकि यह दिवाली मैं अपनी मंगेतर और दोस्तों के साथ मुंबई में मनाऊंगा। मैं तेरे बिन के सभी दर्शकों को दीवाली की ढेरो शुभकामनायें देता हूं।

    English summary
    diwali is round to corner to Hindi TV actors are ready to Celebrate Diwali.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X