For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कसौटी जिंदगी की महा ट्विस्ट Video: अनुराग के सामने ऐसे होगी मिस्टर बजाज-प्रेरणा की शादी

    By Prachi Dixit
    |

    कसौटी जिंदगी की 2 इन दिनों काफी दिलचस्प मोड़ ले चुका है। जहां पर कोमोलिका के जाने के बाद मिस्टर बजाज की एंट्री ने अनुराग और प्रेरणा की लाइफ को पूरी तरह से तबाह कर दिया है। जहां आप पिछले एपिसोड में देख चुके हैं कि अनुराग और प्रेरणा की शादी होने वाली है।

    लेकिन इस बीच अनुराग को मिस्टर बजाज ने पूरी तरह बर्बाद कर दिया है। बीते दिन के एपिसोड में आपने देखा कि अनुराग को जेल हो गई है। अनुराग को जेल से बचाने के लिए प्रेरणा सीधे जाकर मिस्टर बजाज से मिलती है। मिस्टर बजाज प्रेरणा के सामने अनुराग को बचाने के लिए शर्त रखता है।

    जो कि इस पूरे शो को अब तक का सबसे बड़ा महा ट्विस्ट देगी। इस शो के आने वाले एपिसोड का एक वीडियो लीक हुआ है। चलिए आपको बताते हैं कि आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है। और साथ ही दिखाते हैं लीक हुआ वीडियो।

    अनुराग को हुई जेल

    अनुराग को हुई जेल

    अब तक आपने शो में देखा कि रौनित के खून का इल्जाम अनुराग पर लगा है। पुलिस अनुराग को अपने साथ जेल लेकर जाती है। दूसरी तरफ अनुपम ये बताता है कि अनुराग का केस कमजोर है। उसे सजा से कोई नहीं बचा सकता है।

    प्रेरणा ने किया वादा

    प्रेरणा ने किया वादा

    मोहिनी को लगता है कि अनुराग को जेल से बचाने में केवल प्रेरणा मदद कर सकती है। प्रेरणा से मोहिनी कहती है अनुराग को केवल वो ही बचा सकती है। प्रेरणा मोहिनी को संभालने की कोशिश करती है। उससे वादा करती है कि वह अनुराग को कुछ भी नहीं होने देगी।

    प्रेरणा और मिस्टर बजाज की मुलाकात

    प्रेरणा और मिस्टर बजाज की मुलाकात

    प्रेरणा को पता चलता है कि अनुराग को इस हालत में पहुंचाने का जिम्मेदार कोई और नहीं बल्कि मिस्टर बजाज है। वह मिस्टर बजाज से मिलने पहुंचती है। जहां पर पहली बार मिस्टर बजाज और प्रेरणा का आमना-सामना होता है।

    शादी करने की शर्त

    शादी करने की शर्त

    अनुराग को बचाने के लिए मिस्टर बजाज प्रेरणा के सामने शादी की शर्त रखते हैं। प्रेरणा इसके लिए तैयार हो जाती है।

    अनुराग को मिला धोखा

    अनुराग को मिला धोखा

    शादी के मंडप पर अनुराग की बजाय मिस्टर बजाज का हाथ थाम लेती है। ये सब देखकर अनुराग हक्का बक्का रह जाता है। यानी अनुराग को जेल से निकालने के बाद ऐसा बताया जाता है कि पैसे के लिए प्रेरणा ने मिस्टर बजाज से शादी कर ली है।

    English summary
    Prerna marry Mr Bajaj not Anurag Kasautii Zindagaii Kay 2 Video Alert
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X