For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जब प्रीति जिंटा की हो गई बोलती बंद

    By Neha Nautiyal
    |

    बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा को उनके तेज-तर्रार स्वभाव व निर्भीकता के लिए जाना जाता है लेकिन उनके पहले ही टीवी शो 'गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स-अब इंडिया तोड़ेगा' में शामिल कुछ प्रतिभागियों ने शूटिंग के दौरान उन्हें कई बार अनुत्तरित किया।

    प्रीति का कहना है, "प्रतिभागियों को शो में जो कुछ करना था वह बहुत कठिन था इसलिए मैं उन्हें उत्साहित करना चाहती थी। मैंने इस बात का भी ध्यान रखा कि शो में मैं ही न छाई रहूं बल्कि प्रतिभागियों को भी पर्याप्त अवसर मिले लेकिन कुछ लोग वास्तव में बहुत तेजतर्रार थे और उन्होंने मुझसे कुछ ऐसे सवाल किए जिनके जवाब मैं नहीं दे सकती थी।"

    शिरडी से दुखी होकर लौटी प्रीति जिंटा

    प्रीति को साल 2003 के भरत शाह मामले में मुम्बई के अंडरवर्ल्ड के खिलाफ खड़े होने के साहसिक काम के लिए गॉडफ्रे के 'माइंड ऑफ स्टील' पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। वह इस पुरस्कार को पाने वाली पहली हस्ती थीं। जब उनसे प्रतिभागियों द्वारा पूछे गए कुछ असहज प्रश्न बताने के लिए कहा गया तो उन्होंने कहा, "मैं अभी आपको नहीं बता सकती। आपको इसके लिए शो देखना होगा क्योंकि मुझे नहीं लगता की निर्माण दल ने इन दृश्यों को हटाया होगा।"

    'गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स-अब इंडिया तोड़ेगा' शो का प्रसारण कलर्स चैनल पर 18 मार्च से शुरू हो जाएगा। अन्य देशों में पहले ही इस तरह के कार्यक्रमों का प्रसारण हो चुका है। प्रीति के साथ टेलीविजन अभिनेता शब्बीर अहलूवालिया इस शो के सह-प्रस्तोता होंगे।

    English summary
    Actress Preity Zinta is well known for her bold nature. Recently she is making her debut in television in Guinness World Records - Ab India Todega.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X