»   » कपिल शर्मा की दिमागी हालत खराब,एक्स गर्लफ्रेंड का बुरा हाल,चौंकाने वाली रिपोर्ट

कपिल शर्मा की दिमागी हालत खराब,एक्स गर्लफ्रेंड का बुरा हाल,चौंकाने वाली रिपोर्ट

Posted By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

कपिल शर्मा की प्रोफेशनल जिंदगी के साथ इन दिनों उनकी निजी जिंदगी भी चर्चा का विषय बनी हुई है। एक के बाद एक कपिल से जुड़े लोग उनकी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे करते जा रहे हैं।

हाल ही में अली असगर ने यह बताया कि कपिल ने अपने हाथ पर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति का नाम लिखवा रखा है। वहीं अली असगर एक चैनल से बातचीत में यह भी खुलासा किया है कि प्रीति कई बार फोन पर बात करते हुए दूर तक निकल जाती हैं। उन्हें पूरे समय कपिल के सेहत की चिंता रहती है।

kapil sharma,Preeti simoes

इतना ही खुद प्रीति भी इस बात को जाहिर कर चुकी हैं। प्रीति ने कहा था कि मैं कपिल को बहुत याद करती हूं। आठ साल तक मैंने कपिल के साथ काम किया है। हम दोनों ने साथ में काफी कुछ अचीव किया है।

वह आगे कहती हैं कि हमारा निजी और प्रोफेशनल रिश्ता आगे बढ़ रहा था। लेकिन कपिल के कुछ फैसलों के कारण और अपने आत्मसम्मान के कारण कपिल से दूर हो गई हैं।

kapil sharma

कुल मिलाकर देखा जाए तो इन दिनों कपिल बेहद नाजुक समय से गुजर रहे हैं। अली असगर के मुताबिक उनकी दिमागी हालत खराब है। वह हैवी डिप्रेशन में हैं।ऐसे में कपिल के फैंस केवल उनके ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं।

गौरतलब है कि अब तक की हुई कपिल कंट्रोवर्सी पर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री कपिल के साथ खड़ी हुई नजर आ रही है। यहां देखिए अब तक कौन कपिल के ट्विटर विवाद पर क्या कह चुका है।

किकू शारदा

किकू शारदा

कपिल के साथ मैं लंबे समय से काम कर रहा हूं। उन्होंने बहुत खुशियां फैलाई हैं और बहुत हंसी-मजाक किया है। वह खुद कहते हैं कि उनकी तबियत खराब है तो उन्हें थोड़ा सा स्पेस दीजिए।

सुंगधा मिश्रा

सुंगधा मिश्रा

मैं कपिल को 12 साल से जानती हूं। वही मुझे मुंबई लेकर आए थे। वह बिल्कुल वैसे ही हैं। उनके कारण ही मेरे परिवार ने मुझे मुंबई भेजा था। उन्हें सबकी चिंता रहती है।लेकिन अब वे वो कपिल नहीं रहे जिन्हें मैं जानती थी।इन दिनों वो जिस भी चीज का चयन कर रहे हैं वे उन्हें गिरा रही हैं। स्टारडम के कारण वही कहीं खो गए हैं।

कृष्णा अभिषेक

कृष्णा अभिषेक

कृष्णा अभिषेक ने कहा कि शराब पीते हैं,कपिल शर्मा। फिरंगी के फेल होने से उन्हें झटका लगा है। वह बहुत अच्छे इंसान है। उन्हें फिलहाल स्पेस की जरुरत है।

भारती सिंह

भारती सिंह

कपिल मेरे गुरु हैं। प्लीज आप सब उन्हें अकेला छोड़ दें। उन्हें इस हालत में देखकर मेरा दिल टूट गया है।उन्हें डिप्रेशन से बाहर निकलने के लिए हमारी जरुरत है।

उपासना सिंह

उपासना सिंह

मैंने कपिल को कभी भी इस तरह का बर्ताव करते नहीं देखा है। मैं बहुत हैरान हूं। मुझे मेरे कानों पर यकीन नहीं हो रहा है। इतना वो गंदा कैसे हो गया? वो बातचीत इतनी गंदी कैसे हो गई, मुझे बिलकुल भी समझ में नहीं आया।

नेहा पेडंसे

नेहा पेडंसे

कपिल के साथ काम करने के अनुभव के बारे में नेहा ने कहा कि वह अपने काम के प्रति काफी ईमानदार हैं। वह अपना बेस्ट कर रहे हैं।'

नीति सिमोस

नीति सिमोस

नीति सिमोस ने कहा कि कपिल भईया हम आपके साथ हैं। बस आप शराब पीना बंद कर दीजिए। आपको ऐसा देखकर हमें दुख होता है।

English summary
According to the latest revelation by Kapil sharma former co-star Ali Asgar, the actor is in a depressed and this is not go well with Preeti simoes

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X