For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस से बाहर होकर खुश हैं प्रत्युषा!

    |

    छोटे परदे की जानी मानी एक्ट्रेस प्रत्युषा बैनर्जी कल रात बिग बॉस के घर से बाहर हो गयीं। प्रत्युषा बैनर्जी के जाने से बिग बॉस के घर की सदस्य काम्या काफी दुखी थीं क्योंकि घर में उनकी सबसे करीबी दोस्त थीं। प्रत्युषा बैनर्जी ने बाहर आकर कहा कि वो बिग बॉस के घर को काफी मिस कर रही हैं। प्रत्युषा बैनर्जी बिग बॉस 7 के घर से बाहर आने वाली 11वीं प्रतिभागी है। प्रत्युषा बैनर्जी के साथ घर की चार और सदस्य गौहर, काम्या, एजाज और तनीषा भी नॉमिनेट हुई थीं। लेकिन सबसे कम वोट पाकर प्रत्युषा बैनर्जी घर से बाहर हो गयीं।

    प्रत्युषा बैनर्जी को घर में रहते हुए कई बार सलमान खान की डांट भी सुननी पड़ी क्योंकि प्रत्युषा कभी भी खुद सा स्टैंड नहीं लेती थीं। प्रत्युषा और काम्या एक दूसरे के साथ ही अधिकतर वक्त बितातीं और काम्या जो कहतीं प्रत्युषा वही करती थीं। प्रत्युषा के लिए काम्या हर वक्त खड़ी रहतीं। हालांकि कई बार दोनों के बीच भी कुछ प्रोब्लम्स आईं और दोनों एक दूसरे से नाराज भी हुईं लेकिन दोनों की दोस्ती में दरार नहीं पड़ी। घर में प्रत्युषा को बच्ची कहकर भी बुलाया जाता था। एंडी प्रत्युषा को बच्ची कहते थे क्योंकि प्रत्युषा घर में सबसे छोटी थीं।

    प्रत्युषा और एजाज का शुरुआत में काफी झगड़ा हुआ लेकिन बाद में प्रत्युषा और एजाज की अच्छी दोस्ती भी हो गयी। प्रत्युषा बैनर्जी आज रात बिग बॉस में सलमान खान के साथ घर में बिताए अपने दिनों के एक्सपीरियंस को लेकर बात करती नज़र आएंगी। सलमान खान ने तो प्रत्युषा से वादा भी किया है कि वो उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करेंगे। अब देखना है कि बिग बॉस के घर में जाना प्रत्युषा के लिए कितना लकी और फायदेमंद साबित होता है।

    English summary
    Pratyusha Bannerjee is out from Bigg Boss 7. Pratyusha says she is missing Bigg boss house and her friends in Bigg Boss. Pratyusha Bannerjee got emotional while coming out from Bigg Boss house. She was very close to Kamya.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X