For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रत्युषा के बिग बॉस से बाहर आने पर फूट-फूटकर रोयीं काम्या!

    |

    बिग बॉस के घर से बाहर आते समय प्रतिभागी तो काफी खुश होते हैं लेकिन उनके करीबी कंटस्टेंट दुखी हो जाते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ काम्या और प्रत्युषा के साथ। काम्या और प्रत्युषा बिग बॉस के घर में एक दूसरे के सबसे ज्यादा करीब थीं और जब सलमान खान ने पहले प्रत्युषा से कहा कि वो काम्या का सामान घर से बाहर ले आएं तो प्रत्युषा फूट फूट कर रो पड़ीं। लेकिन उसके बाद सलमान खान ने जब प्रत्युषा को जोर जोर से रोते देखा तो उन्होंने प्रत्युषा से कहा कि वो इतना ना रोयें और खुद ही बाहर आ जाएं। प्रत्युषा के बाहर जाने की बात सुनकर काम्या जोर जोर से रोने लगीं।

    बिग बॉस 7 की शुरुआत से ही काम्या और प्रत्युषा को एक साथ ही देखा गया। दोनों ने हर समये एक दूसरे का साथ दिया और कभी भी एक दूसरे को अकेला नहीं छोड़ा। यहां तक कि एक दूसरे के लिए काम्या और प्रत्युषा ने घर के बाकी सदस्यों से भी झगड़ा किया। सलमान खान ने भी जब बिग बॉस के घर से नॉमिनेट होकर बाहर जाने वाले सदस्यों में सबसे कम वोट पाकर आखिरी दो सदस्यों के रुप में काम्या प्रत्युषा का नाम लिया तो सभी काफी हैरान थे। दोनों ही एक दूसरे की सबसे करीबी दोस्त थीं। सलमान ने भी कहा कि आप दोनों में से किसी एक के जाने से मुझे दोनों की दोस्ती के टूट जाने का अफसोस होगा।

    सलमान खान ने पहले काम्या को कहा कि वो घर से बाहर आ जाएं। इसपर प्रत्युषा ने तनीषा के गले लगकर रोना शुरु कर दिया और काम्या भी प्रत्युषा के साथ गले लगकर उन्हें चुप कराने की कोशिश करने लगीं। काम्या अपना सामना भी पैक करने लगीं लेकिन तभी सलमान ने कहा कि प्रत्युषा इतना ना रोयें और वो खुद बाहर आ जाएं। घर से बाहर आने के बाद प्रत्युषा ने कहा कि वो बाहर आकर काफी खुश हैं क्योंकि घर में तो हर समय डर लगा रहता था।

    English summary
    Pratyusha Bannerjee was evicted from Bigg Boss 7. Kamya was crying when Pratyusha was walking out from Bigg Boss 7 house. Kamya and Pratyusha were the closest in Bigg Boss 7
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X