»   » प्रत्युषा बनर्जी SUICIDE: बॉयफ्रेंड ने गायब किया 24 लाख और सुसाइड नोट?

प्रत्युषा बनर्जी SUICIDE: बॉयफ्रेंड ने गायब किया 24 लाख और सुसाइड नोट?

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

प्रत्यूषा बनर्जी सुसाइड केस में आए दिन नए नए एंगल सामने आ रहे हैं लेकिन जल्द ही पुलिस उनके बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह को हिरासत में लेने के बाद की जा रही पूछताछ के दम पर कुछ चौंकाने वाले खुलासे कर सकती है।

पुलिस ने साफ किया है कि प्रत्यूषा बनर्जी के अकाउंट में फिलहाल एक भी रूपया नहीं है और उनके अकाउंट से नवंबर से मार्च तक के बीच में राहुल ने 24 लाख रूपये निकाले हैं। प्रत्यूषा के सारे क्रेडिट और डेबिट कार्ड राहुल के पास ही हैं। ़
[प्रत्यूषा की मौत का बनाया जा रहा है मज़ाक.. क्यों!] 

वहीं दूसरी तरफ अब पुलिस को शक है कि सुसाइड की जगह पर सबसे पहले राहुल राज सिंह ही पहुंचे थे ऐसे में हो सकता है कि राहुल ने प्रत्यूषा का लिखा हुआ सुसाइड नोट या तो छिपा दिया या फिर उसे नष्ट कर दिया है। 

राहुल से इस मामले में गहन पूछताछ होनी है। वहीं प्रत्यूषा के वकील ने कुछ पुख्ता सवाल उठाए हैं जो इस पूरे सुसाइड केस में राहुल की भूमिका संदिग्ध कर रहे हैं -

कहां है सारा पैसा

कहां है सारा पैसा

प्रत्यूषा के अकाउंट में एक भी पैसा नहीं है, ऐसा होना नामुमकिन है। ऐसे में वो सारा पैसा कहां गया इसका जवाब सिर्फ राहुल ही दे सकते हैं क्योंकि प्रत्यूषा के क्रेडिट और डेबिट कार्ड तक उन्हीं के पास है।

क्यों भागे छोड़कर

क्यों भागे छोड़कर

वकील ने सवाल किया है कि राहुल प्रत्यूषा की डेड बॉडी छोड़ कर ये कह कर गए कि उनके घर वालों के लिए टिकट का इंतज़ाम करना है। पर वो भी उन्होंने नहीं प्रत्यूषा के एक्स बॉयफ्रेंड ने किया। तो चिप्स खाने के बाद राहुल थे कहां!

कब बताई शादी की बात

कब बताई शादी की बात

राहुल राज सिंह शादीशुदा हैं, और उनका एक 9 साल का बच्चा है, ये बात खुद उनके दोस्त ने कही है। ऐसे में प्रत्यूषा को राहुल ने इस बारे में कब बताया...क्या ये जानकर वो शादी के लिए तैयार हुईं?

एक्स से प्रॉब्लम

एक्स से प्रॉब्लम

प्रत्यूषा ने एक्स बॉयफ्रेंड मकरंद मल्होत्रा पर मारपीट का केस दर्ज कराया था और उनसे अलग हो गई थीं। पर राहुल को फिर उन पर शक क्यों था। क्या वो इनसिक्योर थे?

किसके साथ की पार्टी?

किसके साथ की पार्टी?

राहुल ने बताया कि एक दिन पहले तक सब ठीक था और उन्होंने एक दोस्त के साथ मिलकर प्रत्यूषा के साथ पार्टी भी की थी। पर वो दोस्त कौन था या थी इस पर कोई खुलासा नहीं किया है।

एक्स कनेक्शन

एक्स कनेक्शन

सूत्रों की मानें तो राहुल की एक्स गर्लफ्रेंड सलोनी प्रत्यूषा से लड़ती थीं और उन्हें टॉर्चर करती थीं लेकिन फिर भी राहुल इस बारे में कभी उन्हें नहीं टोकते थे।

16 घंटे तक कहां थे

16 घंटे तक कहां थे

प्रत्यूषा की मौत के बाद राहुल 16 घंटे बाद अपने मां बाप के आने के साथ अस्पताल लौटे। इन 16 घंटों में वो कहां थे, उन्होंने क्या किया इस बात की जानकारी किसी को नहीं है।

क्या प्रेगनेंट थी प्रत्यूषा

क्या प्रेगनेंट थी प्रत्यूषा

पोस्टमॉर्टम के बाद डॉक्टरों ने प्रत्यूषा के प्रेगनेंट होने के संकेत दिए हैं जिसकी पुष्टि होना अभी बाकी है। क्या राहुल को पता था कि प्रत्यूषा उनके बच्चे की मां बनने वाली हैं?

मौत के वक्त कहां थे

मौत के वक्त कहां थे

जब प्रत्यूषा ने फांसी लगाई उस वक्त वो कहां थे? घर पहुंचने के बाद सबसे पहले उन्होंने पुलिस को खबर क्यों नहीं की?

आखिरी 10 मेसेज

आखिरी 10 मेसेज

MUST READ

EXPOSED: सुसाइड के 1 घंटे पहले सूरज पंचोली ने जिया को भेजे ये 10 मेसेज

 
English summary
Pratyusha Banerjee Suicide case update - Boyfriend Rahul Raj Singh destroyed suicide note.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi