For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रनूतन ने अपने डिजिटल डेब्यू 'हेलमेट' पर पिता मोनीश बहल की प्रतिक्रिया पर किया खुलासा

    By Filmibeat Desk
    |

    ज़ी5 पर इस महीने की शुरुआत में रिलीज हुई फिल्म में अपारशक्ति खुराना और प्रनूतन जैसे सितारे कंडोम खरीदने के विषय को सामान्य करने की बात करते नज़र आ रहे हैं।'हेलमेट' एक हल्के-फुल्के विषय पर आधारित है, जिसे इतनी बदनामी में लपेटा गया है। फिल्म आश्चर्यजनक रूप से प्रदर्शित करती है कि कभी-कभी सबसे अप्रत्याशित स्थानों में उल्लास पाया जाता है।

    "निर्माता डिनो मोरिया कहते हैं, "यह एक ऐसी फिल्म है जिसे एक मीठे संदेश के साथ सेंस ऑफ ह्यूमर के साथ बनाया गया है। मैं आश्चर्यजनक रूप से प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी।अभिनेत्री प्रनूतन बहल की फ़िल्म को हाल ही में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया गया था।

    अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने बताया कि उन्हें सबसे अच्छी प्रतिक्रिया उनके पिता मोहनीश बहल से मिली थी। उसी के बारे में बात करते हुए, प्रनूतन ने उल्लेख किया, "पिताजी को फिल्म पसंद आई। फिल्म देखने के बाद उन्होंने पहली बात यह कही कि उन्हें मेरी पसंद पर गर्व है और उन्हें यह फिल्म बहुत अच्छी लगी।

    उन्होंने महसूस किया कि 'हेलमेट' एक संपूर्ण पैकेज है जिसमें मस्ती, कॉमेडी और एक महत्वपूर्ण संदेश है। उन्हें गर्व और इम्प्रेस्ड महसूस होता देखकर मुझे अलग-अलग विषयों को चुनने की प्रेरणा मिलती है, जो मुझे लगता है कि डिफरेंस पैदा कर सकती है।"फ़िल्म 'हेलमेट' स्ट्रीमिंग के लिए ज़ी5 पर उपलब्ध है।

    English summary
    Pranutan shares father Monish Behl's reaction to his digital debut Helmet, here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X