For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कॉन्ट्रोवर्सी से बचने के लिए ट्रेलर से पहले वेब सीरीज "आश्रम" का जारी किया डिस्क्लेमर

    By Filmibeat Desk
    |

    राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों को अपने फिल्मो के जरिये उजागर करनेवाले, समाज मे हो रही बुराइयो को बड़े पर्दे पर लाकर लोगो तक साक्षात करवानेवाले डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और एक्टर प्रकाश झा बहुत ही जल्द लेकर आ रहे हैं वेबसीरिस आश्रम ।

    जी हां ,धर्म गुरुओं की नीतिओ और कूटनीतियों की पृष्ठभूमि पर बनी इस वेब सीरीज़ की कमान संभाली हैं खुद डायरेक्टर प्रकाश झा ने।

    चूंकि ये एक बहुत ही सवेंदनशील विषय हैं और आगे चलकर इसपर कोई विवाद न खड़ा हो इसीलिए इस वेब सीरीज के ट्रेलर रिलीज के पहले डायरेक्टर प्रकाश झा ने डिस्क्लेमर जारी किया हैं। जहां पर उन्होंने अपने भावना को प्रकट किया हैं।

    28 अगस्त 2020 को एम क्स प्लेयर पर 'आश्रम' वेब सीरीज को रिलीज किया जाएगा। इस वेब सीरीज की खास बात ये है कि इससे बॉबी देओल डिजिटिल डेब्यू करने वाले हैं। इससे पहले दर्शक वेब सीरीज के पोस्ट में बॉबी देओल का लुक देख चुके हैं। बता दें प्रकाश झा इससे पहले अपरहरण, गंगाजल, जय गंगाजल और सत्यग्राह जैसी फिल्मों का बना चुके हैं।

    बिहार से आने वाले प्रकाश झा इस बार वेब सीरीज से धमाल मचाने वाले हैं। प्रकाश झा खास तौर पर राजनीति विषय से जुड़ा प्रोजेक्ट लेकर आते हैं और वेब सीरीज में भी वह अलग विषय लेकर आए हैं।

    English summary
    prakash jha web series ashram disclaimer release before trailer
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X